गर्मी से बेहोश हो गई थी बुजुर्ग महिला, महिला पुलिसकर्मी ने 5KM कंधे पर बैठाकर पहुंचाया घर

पुलिस का काम जनता की सेवा करना है. सोशल मीडिया पर बहुतेरे फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल देखने को मिल जाते हैं, जिसमें पुलिसकर्मी आमलोगों की मदद करते हुए नज़र आते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है.

गर्मी से बेहोश हो गई थी बुजुर्ग महिला, महिला पुलिसकर्मी ने 5KM कंधे पर बैठाकर पहुंचाया घर

पुलिस का काम जनता की सेवा करना है. सोशल मीडिया पर बहुतेरे फोटोज़ और वीडियोज़ वायरल देखने को मिल जाते हैं, जिसमें पुलिसकर्मी आमलोगों की मदद करते हुए नज़र आते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला पुलिसकर्मी एक बुजुर्ग महिला को अपने कंधे पर बैठाकर घर पहुंचाया है. सोशल मीडिया पर इस महिला पुलिसकर्मी की बहुत ही ज़्यादा बड़ाई की जा रही है. इस फोटो पर सोशल मीडिया यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

देखें वायरल तस्वीर

इस फोटो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इस फोटो के साथ  उन्होंने एक जानकारी भी दी है. जानकारी में उन्होंने लिखा है- गुजरात की एक महिला कांस्टेबल वर्षा परमार ने कच्छ में 86 वर्षीय बुजुर्ग को स्वास्थ्य में परेशानी होने के कारण पीठ पर उठाया है. तपते रण में 5 किलोमीटर चलकर सुरक्षित घर पहुंचाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फोटो पर लोगों के जमकर रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. साथ ही साथ लोग इस तस्वीर पर बहुत ही ज़्यादा कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- वाकई में दिल को छू लेने वाली तस्वीर है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- दिल को लुभाने वाली तस्वीर.