बुजुर्ग सिख पति-पत्नी ने फोटोग्राफर के कहने पर कैमरे के सामने दिया पोज़, उनकी खुशी आपका दिल जीत लेगी

वायरल वीडियो में सुतेज सिंह को जोड़े के पास आते और उनसे एक फोटोशूट के लिए अनुरोध करते देखा जा सकता है. इस जोड़े ने बहुत कहने पर कुछ तस्वीरें खिंचवाईं.

बुजुर्ग सिख पति-पत्नी ने फोटोग्राफर के कहने पर कैमरे के सामने दिया पोज़, उनकी खुशी आपका दिल जीत लेगी

बुजुर्ग सिख पति-पत्नी ने फोटोग्राफर के कहने पर कैमरे के सामने दिया पोज़

ऐसे समय में जब लोग शादी जैसे पवित्र बंधन पर सवाल उठा रहे हैं, यहां एक मनमोहक वीडियो है जो आपको एक बार फिर प्यार पर विश्वास करने पर मजबूर कर देगा. फोटोग्राफर सुतेज सिंह पन्नू (photographer Sutej Singh Pannu) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने एक पार्क में बैठे एक बुजुर्ग सिख जोड़े (elderly Sikh couple) से अचानक फोटोशूट के लिए बात की. लेकिन, यह फोटोशूट तब वाकई खास बन गया जब इस जोड़े ने अपनी पुरानी तस्वीर को दोबारा बनवाया.

वायरल वीडियो में सुतेज सिंह को जोड़े के पास आते और उनसे एक फोटोशूट के लिए अनुरोध करते देखा जा सकता है. इस जोड़े ने बहुत कहने पर कुछ तस्वीरें खिंचवाईं. फोटोशूट के बीच सुतेज ने उनके साथ कुछ बातचीत भी की. यह बहुत सुंदर है कि कैसे उस शख्स को अपनी शादी की तारीख और अपनी पत्नी के बारे में छोटी-छोटी बातें याद रहीं.

सुतेज ने वीडियो को इस कैप्शन के साथ शेयर किया, “एक आत्म-जागरूक व्यक्ति विफलता को अवसर में, दुख को सफलता में और नरक को स्वर्ग में बदल सकता है. आत्म-जागरूकता आपको प्रतिक्रिया करने के बजाय प्रतिक्रिया देने की जगह देती है. जैसे ही आप अपने स्वयं के अचेतन के प्रति जागरूक हो जाते हैं, आप आंतरिक वर्तमान स्वतंत्रता के लिए खुल जाते हैं. सभी में मौजूद स्वयं के निरंतर अहसास में स्वयं को स्थापित करने से बिना किसी करने की भावना के चारों ओर स्पष्टता और प्रेम का संचार होगा. शून्यता और सहज जीवन की यह स्थिति आपके अंदर काम करेगी. सत्य आपके भीतर है, आप इसके प्रकट होने और स्वयं अनुभव करने की प्रतीक्षा कर रहे हैं. अपने आप को स्वतंत्र और स्वस्थ होने का मौका दें.”

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमेंट सेक्शन दिल और प्यार वाले इमोजी से भरा हुआ है. एक यूजर ने लिखा, "बापू ने बेबे से जी भर कर प्यार किया और उन्होंने एक भव्य, सुखी और समृद्ध जीवन जीया." दूसरे यूजर ने लिखा, "सुतेज वीरे आपके सभी फॉलोअर्स की ओर से कह रहे हैं कि आपके वीडियो सचमुच हम सभी के लिए थेरेपी हैं."