बुजुर्ग पति-पत्नी की शादी को हुए 72 साल, बताया अपने रिश्ते का सीक्रेट, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

72 साल से शादीशुदा एक दंपति ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (Humans Of Bombay) द्वारा फोटो-शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक छोटी सी क्लिप में प्रतिबद्धता और प्यार की अपनी कहानी साझा की है.

बुजुर्ग पति-पत्नी की शादी को हुए 72 साल, बताया अपने रिश्ते का सीक्रेट, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

बुजुर्ग पति-पत्नी की शादी को हुए 72 साल, बताया अपने रिश्ते का सीक्रेट

कभी-कभी जीवन में आवश्यक सभी प्रेरणा आंखों के सामने होती हैं. जब एक सफल रिश्ते या शादी की बात आती है, तो कोई जादू की गोली या कोई गुप्त सूत्र नहीं होता है, जिससे यह काम कर सके. जिसके लिए सभी को बहुत मेहनत करनी पड़ती है.

72 साल से शादीशुदा एक दंपति ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे (Humans Of Bombay) द्वारा फोटो-शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम पर साझा की गई एक छोटी सी क्लिप में प्रतिबद्धता और प्यार की अपनी कहानी साझा की है, जो "मानवता की धड़कन को सूचीबद्ध करती है, एक समय में एक कहानी".

90 वर्षीय महिला और उनके पति जिनकी उम्र 101 साल है उन्होंने "प्रेमी युगल" के लिए अपनी टिप्स शेयर की हैं.

कुछ टिप्स में शामिल हैं: "दिन में कम से कम एक बार भोजन करें", "कभी-कभी आपको थोड़ा बहरा और थोड़ा गूंगा होने का नाटक करना होगा", "कोई बात नहीं, हमेशा एक-दूसरे के हाथों में पकड़ें" और "सॉरी बोलने वाले पहले व्यक्ति बनें".

वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया गया है: "क्या यह काम करता है? -72 साल और गिनती, यह जोड़ी अपने रहस्यों को फैलाती है!"

हिंदी गाना - 'इतनी सी हंसी, इतनी सी खुशी' - बॉलीवुड फिल्म बर्फी का गाना बैकग्राउंड से बजते हुए मूड सेट होता है क्योंकि वीडियो उनके दैनिक जीवन की झलक दिखाता है और वे खुशी से एक साथ समय बिताते नजर आते हैं.

देखें Video:

सोमवार को शेयर किया गया वीडियो पहले ही 4 लाख से ज्यादा लोगों द्वारा पसंद किया जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोग वीडियो पर सैकड़ों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा: "जिस तरह से दादी ने अपना हाथ बढ़ाने में मदद की! दिन के अंत में हम सभी को किसी न किसी को इस तरह की जरूरत है! सभी को शुभकामनाएं !!!", एक और यूजर ने लिखा, "इससे मेरा दिल पिघल गया, किसी से प्यार करने की उम्मीद.'