सड़क पर पोहा बेचकर अपना गुज़ारा करते हैं बुजुर्ग पति-पत्नी, वायरल Video देख पसीजा लोगों का दिल, ऐसे किया सम्मान

वीडियो में बुजुर्ग दंपति को 10 रुपये में पोहा और केवल 15 रुपये में आलू बोंडा परोसते हुए दिखाया गया है. दूसरी ओर, महिला को चेहरे पर मुस्कान के साथ पोहा बनाते देखा जा सकता है.

सड़क पर पोहा बेचकर अपना गुज़ारा करते हैं बुजुर्ग पति-पत्नी, वायरल Video देख पसीजा लोगों का दिल, ऐसे किया सम्मान

सड़क पर पोहा बेचकर अपना गुज़ारा करते हैं बुजुर्ग पति-पत्नी

सड़कों पर केवल 10 रुपये में पोहा बेचने वाले एक बुजुर्ग पति-पत्नी का दिल जीत लेने वाला वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. वीडियो में नागपुर में पंडित नेहरू कॉन्वेंट, टांडापेठ के सामने नाश्ता बेचते हुए एक बुजुर्ग पति-पत्नी नजर आ रहे हैं. फूड ब्लॉगर जोड़ी विवेक और आयशा द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई यह क्लिप वायरल हो गई है और इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

वीडियो में बुजुर्ग दंपति को 10 रुपये में पोहा और केवल 15 रुपये में आलू बोंडा परोसते हुए दिखाया गया है. वह शख्स बताता है कि वे खाना बनाने के लिए सुबह 4 बजे उठते हैं और सुबह 6 बजे तक अपना स्टॉल खोलते हैं. दूसरी ओर, महिला को चेहरे पर मुस्कान के साथ पोहा बनाते देखा जा सकता है. जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, महिला का कहना है कि किराया और अन्य बिलों का भुगतान करने के लिए उन्हें ये काम करना पड़ता है. इस बुजुर्ग जोड़े के इस जज्बे को देख हर कोई इन्हें सलाम कर रहा है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "यह 70 वर्षीय दंपत्ति किराया देने में असमर्थ था. इसलिए, उन्होंने जीविका के लिए पोहा बेचना शुरू कर दिया. वे सुबह जल्दी उठते हैं, सब कुछ तैयार करते हैं और सुबह 5 बजे यहां आते हैं. वे नागपुर शैली का पोहा बेचते हैं. केवल 10 रुपये/-में, वे अपने अस्तित्व के लिए 4 साल से इस छोटे से स्टाल पर काम कर रहे हैं. वे कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उम्मीद नहीं खो रहे हैं. आइए इसे शेयर करें और उनका समर्थन करें. " वीडियो को 60 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों के बहुत सारे कमेंट्स भी आ रहे हैं.