VIDEO:'52 गज का दामन' हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाकर नई नवेली दुल्हन ने लूटी महफिल

Trending Dance Video: हाल ही में इंटरनेट पर एक दुल्हन का वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें लाल साड़ी पहनीं दुल्हन हरियाणवी गाने '52 गज का दामन' पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है. वीडियो में डांस करती दुल्हन के चेहरे पर प्यारी मुस्कान देखते ही बन रही है.

VIDEO:'52 गज का दामन' हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाकर नई नवेली दुल्हन ने लूटी महफिल

नई नवेली दुल्हन ने हरियाणवी गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके

Dulhan Ka Dance Video: सोशल मीडिया पर एक नई नवेली दुल्हन का वीडियो छाया हुआ है, जिसमें लाल साड़ी पहनीं दुल्हन मनमोहक अंदाज में हरियाणवी गाने '52 गज का दामन' पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही है. वीडियो में दुल्हन की सादगी भरे डांस मूव्स देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी सी मुस्कान खिल उठेगी. इंटरनेट पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे यूजर्स खूब देख और पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

यूं तो इंटरनेट पर रोजाना कई डांस वीडियोज सामने आते ही रहते हैं, लेकिन इस वीडियो को देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. वीडियो में चटक लाल साड़ी पहनें नई नवेली दुल्हन गले में हैवी ज्वेलरी और हाथों में लाल चूड़ियां पहनी हुई है. इसके साथ ही दुल्हन ने सिर पर दुपट्टा भी लिया हुआ है. वीडियो में डांस करती दुल्हन के चेहरे पर प्यारी मुस्कान देखते ही बन रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में महिला किसी पारिवारिक समारोह जैसे महिला संगीत में शामिल होती दिख रही है, जहां वो पॉपुलर हरियाणवी सॉन्ग '52 गज का दामन' पर अपने डांस के जलवे बिखेर रही है. इस वीडियो को अब तक 67 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.