VIDEO: एंट्री के दौरान बहन संग दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखते रह गए लोग

Bride Dance Video: क्या पहनना है, कैसे तैयार होना है और कौन से गाने पर डांस करना है, इन सभी चीजों के लिए महीनों पहले से प्लान्स बन जाते हैं और आखिर में जब शादी का दिन आता है, तो सब कुछ परफेक्ट हो जाए, तो दिल खुश हो जाता है.

VIDEO: एंट्री के दौरान बहन संग दुल्हन ने किया ऐसा काम, देखते रह गए लोग

दुल्हन और उसकी बहन का वायरल वीडियो

Dulhan Ka Dance Video: शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास होता है. वहीं ये दिन लड़की की बहन के लिए भी कुछ कम स्पेशल नहीं होता. छोटी बहनें हमेशा अपनी बड़ी बहन की शादी के लिए प्लान्स बनाती रहती हैं. क्या पहनना है, कैसे तैयार होना है और कौन से गाने पर डांस करना है, इन सभी चीजों के लिए महीनों पहले से प्लान्स बन जाते हैं और आखिर जब शादी का दिन आता है तो सब कुछ परफेक्ट हो जाए, तो दिल खुश हो जाता है. दुल्हन और उसकी छोटी बहन के डांस का ऐसा ही एक जबरदस्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी खुश हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

गहनों से लदी दुल्हन ने किया डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में आपको एक दुल्हन मरून कलर के लहंगे में सजी और गहनों से लदी हुई बेहतरीन डांस करती नजर आएगी. मेरे सइंया सुपरस्टार गाने पर कमाल के स्टेप्स करती इस दुल्हन को देख आप भी हैरान हो जाएंगे. दुल्हन के साथ ही स्काई ब्लू कलर के लहंगे में उसकी छोटी बहन भी सेम स्टेप्स करती नजर आती है. दोनों बहनों की शक्ल, हाइट और पर्सनैलिटी काफी मिलती-जुलती है.

बहन ने मिलाई ताल से ताल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को देख ऐसा लगता है, जैसे घबराई हुई दुल्हन का साथ देने के लिए बहन हाजिर हो जाती है और डांस परफॉर्मेंस में भी उसके इस खास दिन बहन उसे अकेला नहीं छोड़ती. दुल्हन की बहन का प्यार और कमाल का डांस देख सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं. इस वीडियो पर 87 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.