VIDEO: सुसराल वालों की डिमांड पर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, देखता रह गया दू्ल्हा

Bride Dance Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे दूल्हा-दुल्हन के इस मजेदार वीडियो में ससुराल पक्ष दुल्हन के सामने डांस की डिमांड रख देता है, आगे जो होता है उसे आप खुद ही देख लीजिए. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

VIDEO: सुसराल वालों की डिमांड पर दुल्हन ने किया ऐसा डांस, देखता रह गया दू्ल्हा

Dulhan Ka Dance: शादी फंक्शन में अक्सर दूल्हा-दूल्हन को कई रीति-रिवाजों का पालन करते देखा जाता है. कई जगह तो दुल्हन के आते ही ससुराल पक्ष कुछ ऐसी डिमांड रख देता हैं, जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें ससुराल पक्ष दुल्हन के सामने डांस करने की डिमांड रख देता है, जिसके बाद पहले तो दुल्हन शर्म से लाल हो जाती है और बाद में वो ऐसा डांस करती है कि, दुल्हा भी हैरान रह जाता है. इस वीडियो को देखकर यकीनन आपके चेहरे पर भी मुस्कान खिल उठेगी.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर जैसे ही घर पहुंचा है, तभी घर वाले दुल्हन के सामने डांस की डिमांड रख देते हैं. इस बीच दुल्हन पहले तो शर्माती है, लेकिन बाद में म्यूजिक बजते ही अपने बेहतरीन डांस से धर्राटे काट देती है. कुछ ही सेकंड्स के इस वीडियो में दुल्हन अपने डांस से सबका दिल जीत लेती है. वीडियो को बैकग्राउंड में 'कोका कोला' सॉन्ग बज रहा है, जिस पर दुल्हन ठुमके लगाती नजर आ रही है. वहीं दूल्हा भी इस दौरान दुल्हन का बखूबी साथ निभाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूल्हा और दुल्हन का यह गजब का डांस वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर ranjaykumar87 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 26 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.