बत्तख के सिर पर रख दी फूलों की टोपी, तो आराम से गहरी नींद में सो गई Cute Duck, लोग बार-बार देख रहे ये Video

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी जरूर रिलैक्स महसूस करने लगेंगे. एक प्यारी सी बत्तख (Duck) और उसके सिर पर रखी फूलों की टोपी ने लोगों का दिल जीत लिया है.

बत्तख के सिर पर रख दी फूलों की टोपी, तो आराम से गहरी नींद में सो गई Cute Duck, लोग बार-बार देख रहे ये Video

बत्तख के सिर पर रख दी फूलों की टोपी, तो आराम से गहरी नींद में सो गई Cute Duck

भागदौड़ और टेंशन वाले इस माहौल में अगर आपको कोई मजेदार और प्यारा सा वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिल जाए, तो आपका दिमाग काफी रिलैक्स हो जाता है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो हमारा मूड अच्छा कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी जरूर रिलैक्स महसूस करने लगेंगे. एक प्यारी सी बत्तख (Duck) और उसके सिर पर रखी फूलों की टोपी ने लोगों का दिल जीत लिया है.

वायरल हो रहा ये क्यूट सा वीडियो इंस्टाग्राम पर Mother the Mountain Farm नाम के पेज से शेयर किया गया है. इस वीडियो को कुछ दिनों पहले ही शेयर किया गया था, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है- मंडे मूड.

वीडियो में आप देख सकते हैं एक छोटी सी बत्तख पत्तियों के गुच्छों के ऊपर आराम से बैठी है. तभी वीडियो में एक हाथ उसकी ओर आते हुए नजर आता है, जो बत्तख के सिर पर एक प्यारे से फूल की टोपी रख देता है. टोपी पहनते ही बत्तख को इतना आराम सा महसूस होता है कि वो तुरंत गहरी नींद में सो जाती है. वीडियो में आगे आप देखेंगे कि बत्तख तो गहरी नींद में रही है, लेकिन उसके सिर से फूल की टोपी नीचे गिर जाती है.

देखें Video:

जिस स्थान पर इस प्यारी बत्तख को देखा गया था, वह एक खेत है जो दो बहनों जूलिया और अनास्तासिया द्वारा चलाया जाता है. यह ऑस्ट्रेलिया में बुंदजालुंग देश, बायरन बे में स्थित है. जो बात वीडियो को देखने के लिए और भी अधिक मनमोहक बनाती है, वह है बैकग्राउंड में बज रही धुन, जो सिंगर क्रिस्टीना पेरी का "यू आर माई सनशाइन" का वर्जन है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.