सड़क पर जमी बर्फ की वजह से कई दर्जन वाहन आपस में टकराए, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

इस घटना की तस्वीरें पुलिस (Police) ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो अब वायरल हो चुकी हैं. एक जानकारी के मुताबिक इन वाहनों के क्रैश होने की वजह सड़क पर बर्फ (Snow) जमने को बताया जा रहा है.

सड़क पर जमी बर्फ की वजह से कई दर्जन वाहन आपस में टकराए, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

विस्कॉन्सिन में सड़कों पर बर्फ जमने के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए.

नई दिल्ली:

सर्दियों का सीजन आते ही सड़क हादसों भी इजाफा होने लगता है. अमेरिका (America) में ठंड की वजह से सड़कों पर बर्फ जम चुकी है. हाल ही में ठंड के कारण अमेरिका में एक भीषण सड़क दुर्घटना भी हुई है. जिसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. दरअसल अमेरिका के विस्कॉन्सिन में सड़कों पर बर्फ जमने के कारण कई वाहन आपस में टकरा गए है. जिसके बाद विसकॉन्सिन के हाइवे नंबर 94 के 34 मील के हिस्से को बंद कर दिया गया है.

इस घटना की तस्वीरें पुलिस (Police) ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो अब वायरल हो चुकी हैं. एक जानकारी के मुताबिक इन वाहनों के क्रैश होने की वजह सड़क पर बर्फ (Snow) जमने को बताया जा रहा है. क्रैश होने वाले वाहनों में ट्रैक्टर, ट्रेलर्स जैसे कई दर्जन वाहन शामिल हैं. सड़क पर फिसलन होने के चलते ड्राइवर (Drivers) ने गाड़ियों से कंट्रोल खो दिया. जिस वजह से दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए. घटना के बाद हाइवे नंबर 94 के 34 मील के हिस्से को बंद कर दिया गया है.

यहां देखिए वीडियो-

पुलिस ने इस घटना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की करते हुए लिखा- 'शुक्र है. हालांकि गनीमत ये रही कि इन घटनों में किसी को भी भारी नुकसान नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई ये तस्वीरें देखकर लोग हैरान हैं. अधिकारियों के मुताबिक मेनोमॉनी और ब्लैक रिवर फाल्स के बीच बर्फबारी (Snowfall) की वजह से सड़क पर काफी फिसलन हो गई थी. जिसकी वजह से लोगों ने वाहनों से कंट्रोल खो दिया और दर्जनों वाहन आपस में टकरा गए.

ये भी पढ़ें: खुद के सिर पर नहीं है छत, लेकिन कुत्ते के लिए शख्स ने बनाया शानदार घर, IPS ने शेयर की दिल को छू लेने वाली तस्वीर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीर शेयर की गई वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने इन तस्वीरों को देखने के बाद लिखा ठंड के मौसम में अक्सर ऐसे हादसे देखने को मिलते रहते हैं. वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा कि मेरे ख्याल से अगर हम थोड़ा ज्यादा सावधानी बरते तो ऐसे हादसों को कुछ हद तक टाल सकते हैं. इसके अलावा कई लोगों ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पऱ शेयर भी किया है.