बंद दरवाज़े से एक-दूसरे को देखकर गुर्रा रहे थे कुत्ते, दरवाज़ा खुला तो हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर दो कुत्ते की लड़ाई (Dogs Fight) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बंद दरवाजे को देखकर कुत्ते एक दूसरे को देखकर गुर्रा (Dogs Barking Behinds The Gate) रहे थे.

बंद दरवाज़े से एक-दूसरे को देखकर गुर्रा रहे थे कुत्ते, दरवाज़ा खुला तो हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

Viral Video: बंद दरवाज़े से एक-दूसरे को देखकर गुर्रा रहे थे कुत्ते, दरवाज़ा खुला तो हुआ कुछ ऐसा...

सोशल मीडिया (Social Media) पर दो कुत्ते की लड़ाई (Dogs Fight) का वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. बंद दरवाजे को देखकर कुत्ते एक दूसरे को देखकर गुर्रा (Dogs Barking Behinds The Gate) रहे थे. जैसे ही दरवाजा खुला तो दृश्य देखने लायक था. जैसे ही दरवाजा खुला तो वो एक दूसरे को देखकर शांत हो गए. फिर दरवाजा बंद करने पर वो फिर गुर्राने लगे. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने यह मजेदार वीडियो शेयर किया है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि दो कुत्ते दरवाजे के आर-पार खड़े थे. वो एक दूसरे को गुस्से से देख रहे थे और गुर्रा रहे थे. जैसे ही दरवाजा खोला तो वो शांत हो गए. ऐसा लग रहा था कि वो लड़ाई ही नहीं कर रहे थे. फिर जैसे ही दरवाजा बंद हुआ तो वो फिर गु्र्राने लगे. 

आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये दीवार हमेशा के लिए हटा दो.'

देखें Video:

इस वीडियो को 30 जनवरी को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 13 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं, साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com