ट्रेडमिल पर Workout कर रहा था कुत्ता, तो लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन, कहा- ‘कर्म करो फल की चिंता नहीं’ - देखें Video

एक मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और मजा भी. इस वीडियो में एक कुत्ता ट्रेडमिल पर बड़े मस्त अंदाज़ में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहा है.

ट्रेडमिल पर Workout कर रहा था कुत्ता, तो लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन, कहा- ‘कर्म करो फल की चिंता नहीं’ - देखें Video

ट्रेडमिल पर Workout कर रहा था कुत्ता, तो लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्तों के मजेदार और प्यारे वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कई वीडियोज तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जिन्हें हम बार-बार देखना पसंद करते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और मजा भी. इस वीडियो में एक कुत्ता ट्रेडमिल पर बड़े मस्त अंदाज़ में वर्कआउट करते हुए नजर आ रहा है.

देखें Video:

कुत्ते का यह वीडियो आईएफएस ऑफिसर सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “कर्मण्येवाधिकारस्ते मा फलेषु कदाचन”. वीडियो में आप देखेंगे कि एक कुत्ता ट्रेडमिल पर मजे से चल रहा है.से देखकर ऐसा लग रहा है मानो वो भी हमारी तरह वर्कआउट कर रहा है. वहीं, उसके पास ही एक दूसरा छोटे सा कुत्ते का बच्चा भी खड़ा है, जो उसकी नकल करने की कोशिश कर रहा है. ये वीडियो देखने में काफी क्यूट है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. लोग इसे बार-बार देख रहे हैं और वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 7 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, ‘शायद आज पिल्ले का वन लेग डे है'. तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘छोटू को लग रहा है कि वो बड़े कुत्ते की हेल्प कर रहा है.'