बड़ी चालाकी से कुत्ते ने उठा लिया पिज्जा, नहीं लगने दी किसी को भी भनक, देखें- वायरल VIDEO

सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें एक कुत्ता इतनी सफाई से  पिज्जा उठाकर ले जा रहा है, कि जिस व्यक्ति का यह पिज्जा है, उसे तक पता नहीं चल पाया. देखिए इस मजेदार वीडियो को...

बड़ी चालाकी से कुत्ते ने उठा लिया पिज्जा, नहीं लगने दी किसी को भी भनक, देखें- वायरल VIDEO

बड़ी चालाकी से कुत्ते ने उठा लिया पिज्जा, नहीं लगने दी किसी को भी भनक, देखें- वायरल VIDEO

नई दिल्ली:

बारिश के दिनों में मौसम का मजा लेने के लिए सभी लोग अपने परिवार के साथ आउटिंग करने के लिए ऐसी लोकेशन्स पर जाते हैं, जहां पर खाने पीने के साथ कुदरत की खूबसूरती का भी लुत्फ उठाया जा सके.अगर आप भी ऐसा करने जा रहे है तो अपने खाने का खास ख्याल रखें. कहीं ऐसा न हो आपके पीछे आपका खाना ही गायब हो जाए.

दरअसल इंस्टाग्राम पर @lifeofxodus यूजर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही मजेदार वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें एक कुत्ता इतनी सफाई से पिज्जा उठाकर ले गया, कमाल की बात ये है कि जिस व्यक्ति का यह पिज्जा है, उसे पता नहीं चल पाया. देखिए इस मजेदार वीडियो को.


इंस्टाग्राम पर @lifeofxodus  ने इस मजेदार वीडियो को गुड बॉय कैप्शन के साथ शेयर किया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को जमकर लोग लाइक कर रहे हैं.

तेजी से वायरल हो रही इस पोस्ट को अब तक 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 4 हजार से ज्यादा यूजर अब तक इस पोस्ट पर कमेंट कर चुके हैं.

इस पोस्ट पर @darkette यूजर ने कुत्ते को, 'पिज्जा हन्टर' का नाम दे डाला, तो @onlyfishcontant  कमेंट किया है 'वो डिजर्व करता है'. तो एक यूजर ने कमेंट कर कुत्ते की पिज्जा चुराने को गलत भी बताया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को वहीं पर मौजूद किसी व्यक्ति ने बनाया और फिर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. बता दें कि @lifeofxodus  यूजर अपनी प्रोफाइल से लगातार इसी तरह के जानवरों से संबंधित वीडियो पोस्ट करता है.

इससे पहले @lifeofxodus ने कुत्ता- बिल्ली एक वीडियो पोस्ट किया था. जिसमें बिल्ली कुत्ते को आँखें दिखाकर डराती हुई नजर आई थी. उस वीडियो को भी यूजर्स ने जमकर लाइक किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com