Video: एप्रिन पहन खुद के लिए डॉगी ने बेक की कुकीज, शेफ लुक में देख फिदा हुए लोग

Dog Viral Video: इंटरनेट पर एक ऐसे क्यूट से डॉगी का वीडियो वायरल हो रहा है, जो खुद के लिए कुकीज बेक करता नजर आ रहा है. यह डॉगी शेफ के लुक में इतना ज्यादा क्यूट लग रहा है, कि आप भी इसे देखकर आपका अपना दिल दे बैठेंगे.

Video: एप्रिन पहन खुद के लिए डॉगी ने बेक की कुकीज, शेफ लुक में देख फिदा हुए लोग

डॉग ने खुद ही बनाकर खाए कुकीज़, एप्रिन पहनकर बन गया शेफ !

Dog Prepares Cookies Video: कुकीज भला किसे पसंद नहीं होगी, कुकीज के शौकीन आये दिन सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बेकिंग टिप्स शेयर करते ही रहते हैं. ऐसे कई वीडियोज इंटरनेट पर देखने को मिलते हैं, जिसमें कुकीज बेक करने से लेकर नई-नई तरह की कुकीज बनाने की विधि बताई जाती है. कुकीज बेक करने के शौकीन तो आपने बहुत देखे होंगे, लेकिन क्या आपने कभी किसी डॉगी को कुकीज बेक करते देखा है? अगर आपका जवाब न है तो इस वीडियो को देखना तो बनता है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक क्यूट सा डॉगी खुद के लिए कुकीज बेक करता नजर आ रहा है. यह डॉगी शेफ के लुक में इतना ज्यादा क्यूट लग रहा है, कि आप भी इसे देखकर आपका अपना दिल दे बैठेंगे. वीडियो में यह आत्मनिर्भर डॉगी (Dog Making Cookies) किसी प्रोफेशनल शेफ से कम नहीं लग रहा है. वीडियो में सबसे पहले शेफ की ड्रेस में एक क्यूट सा डॉगी किचन में खड़ा कुकीज बनाने की तैयारी कर रहा है. सबसे पहले डॉगी कुकीज के लिए पेस्ट तैयार करता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद वो उसे बेक होने के लिए रख देता है. डॉगी ने जो कुकीज बनाई हैं, वो देखने में बिल्कुल बाजार के डॉग फूड जैसा ही लग दिखाई दे रहा है.


Watch: इस डॉगी का शुरू हो गया 'Work from Home' यकीन न हो तो देखें Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'cleoandelimaedalmatians' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक कई लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो में डॉगी के शेफ लुक को देखकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को खूब देखा और शेयर भी किया जा रहा है. 

देखें वीडियो- नीतू कपूर और नोरा फतेही ने साड़ी में बिखेरे जलवे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com