मैदान की घास काटता नज़र आया कुत्ता, देखकर हैरान रह गए यूजर्स, बोले- ये तो लोगों की नौकरी ले लेगा...

एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते को घास काटने वाली मशीन पर इस तरह बैठे हुए दिखाया गया है कि देखकर ऐसा लग रहा है कि उसने घास काटने वाली मशीन के स्टीयरिंग व्हील को पकड़ रखा है.

मैदान की घास काटता नज़र आया कुत्ता, देखकर हैरान रह गए यूजर्स, बोले- ये तो लोगों की नौकरी ले लेगा...

मैदान की घास काटता नज़र आया कुत्ता

क्या कभी आपने सुना या देखा है कि कोई कुत्ता लॉन की घास काट रहा हो? अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते को घास काटने वाली मशीन पर इस तरह बैठे हुए दिखाया गया है कि देखकर ऐसा लग रहा है कि उसने घास काटने वाली मशीन के स्टीयरिंग व्हील को पकड़ रखा है.

ट्विटर अकाउंट Jaz (@Jazzie654) ने इस मजेदार वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया और जल्द ही इसे 1.9 लाख लाइक्स मिल गए. कमेंट में, कई लोगों ने नोट किया कि ऐसा लगता है कि लॉन मूवर रिमोट-कंट्रोल से चल रहा है.

देखें Video:

वीडियो पर कमेंट करते हुए, एक ट्विटर यूजर ने लिखा, "लोगों को इस बात की चिंता है कि अप्रवासी उनकी नौकरी चुरा रहे हैं जबकि उन्हें पूरे समय अपने पालतू जानवरों को देखना चाहिए था." दूसरे ने लिखा, "मालिक को रिमोट द्वारा लॉन घास काटने वाली मशीन को नियंत्रित करना पड़ता है," एक ट्विटर यूजर ने मजाक में कहा, "वह कुत्ता उसे इस तरह घूर रहा था, 'कोई भी कभी भी आप पर विश्वास नहीं करेगा'".

Viral: अपने बच्चे को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई हथिनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com