कुत्ते की बॉल स्विमिंग पूल में चली गई, तो लेने के लिए पूल में उतरा और फिर जो हुआ, वो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप - देखें Video

सोशल मीडिया एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते बड़ी मजेदार हरकत दी है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

कुत्ते की बॉल स्विमिंग पूल में चली गई, तो लेने के लिए पूल में उतरा और फिर जो हुआ, वो देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप - देखें Video

कुत्ते की बॉल स्विमिंग पूल में चली गई, तो लेने के लिए पूल में उतरा और फिर

सोशल मीडिया पर कुत्तों के मजेदार और प्यारे वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. लोग भी इनकी प्यारी और मजेदार हरकतें देखने के लिए ऐसे वीडियोज देखना काफी पसंद करते हैं. कई बार तो कुत्ते ऐसी हरकतें कर जाते हैं जिनके बारे में आप सोच भी नहीं सकते और कई बार कुत्ते कुछ ऐसा कर देते हैं जो हम इंसान भी नहीं कर सकते. सोशल मीडिया एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते बड़ी मजेदार हरकत दी है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

देखें Video:

इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो को ट्विटर पर ‘Fred Schultz'नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कुत्ता स्विमिंग पूल के किनारे खड़ा है और स्विमिंग पूल में तैरती हुई बॉल को देख रहा है. से देखकर ऐसा लग रहा है मानो वह बॉल को लेने चाहता है. कुछ ही देर बाद कुत्ता चारों तरफ देखता है और स्विमिंग पूल में पड़े एक पट्टे पर पैर रखकर उतर जाता है. कुत्ता जैसे ही उतरता है वो पट्टा अपना संतुलन खोने लगता है और डगमगाने लगता है. किसी तरह से खुद को संभालते हुए कुत्ता बॉल को अपने मुंह में लेता है और किनारे पर पहुंच जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग कुत्ते के दिमाग की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. लोग कमेंट् में कुत्ते की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कुत्ते को स्मार्ट डॉग बताया. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘डॉगी पावर'.