दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर CISF जवान के साथ कुत्ते ने किया योगा, देखकर हैरान हुए लोग, Video वायरल

Dog Yoga Video: ऑनलाइन वायरल हो रही एक क्लिप में एक कुत्ते को दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ कर्मियों के साथ योगा करते देखा जा सकता है.

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर CISF जवान के साथ कुत्ते ने किया योगा, देखकर हैरान हुए लोग, Video वायरल

दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर CISF जवान के साथ कुत्ते ने किया योगा

Dog Yoga Video: अगर आप कुत्तों से प्यार करते हैं, तो आप इस वीडियो को बहुत पसंद करने वाले हैं. तेजी से ऑनलाइन वायरल हो रही एक क्लिप में एक कुत्ते को दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ कर्मियों के साथ योगा करते देखा जा सकता है. यह अनुमान लगाने का कोई मतलब नहीं है कि फुटेज सुपर मनमोहक है और आपको भी इसे जरूर देखना चाहिए.

वायरल हो रहे इस वीडियो को डिफेंडर्स ऑफ भारत नाम के पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. छोटी क्लिप में सीआईएसएफ के एक जवान को कुत्ते को ट्रेनिंग देते देखा जा सकता है. कर्मियों ने कुछ योग मुद्राएं कीं और कुत्ते ने उनका पूरी तरह से अनुकरण किया. यह घटना दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन पर हुई और यात्रियों ने मोबाइल पर इस दृश्य को रिकॉर्ड भी किया.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "मेट्रो स्टेशन पर ट्रेनिंग बॉन्ड दिखाते हुए सीआईएसएफ." ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 16 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोगों ने क्लिप पर दिल और आग वाले इमोजी पोस्ट करे अपने रिएक्शन दिए.