गार्ड की नौकरी करता है ये कुत्ता, गाड़ी आने पर खोलता है गेट, घुसने से पहले रजिस्टर में करवाता है एंट्री - देखें Video

घर की रखवाली करने वाले कुत्तों के बारे में सभी ने सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी कुत्ते को गार्ड की नौकरी करते हुए देखा है. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर आपको भी इस बात पर यकीन हो जाएगा कि कुत्ते भी गार्ड की नौकरी करते हैं.

गार्ड की नौकरी करता है ये कुत्ता, गाड़ी आने पर खोलता है गेट, घुसने से पहले रजिस्टर में करवाता है एंट्री - देखें Video

गार्ड की नौकरी करता है ये कुत्ता, गाड़ी आने पर खोलता है गेट, घुसने से पहले रजिस्टर में करवाता है एंट्री

सोशल मीडिया पर अक्सर कुत्तों के प्यारे और मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कुत्ते जितने प्यारे होते हैं वो उतने ही समझदार होते हैं. घर में पाले गए कुत्ते हमेशा अपने मालिक की रखवाली भी करते हैं. कुत्तों का दिमाग इतना तेज होता है कि उन्हें तुरंत ये पता चल जाता है कि कौन घर का सदस्य है और कौन बाहरी. इसी वजह से जब कोई बाहरी शख्स घर में आता है तो वो जोर-जोर से भौंकने लगते हैं.

घर की रखवाली करने वाले कुत्तों के बारे में सभी ने सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी कुत्ते को गार्ड की नौकरी करते हुए देखा है. ये बात सुनकर आप बिल्कुल भी हैरान न हों, क्योंकि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसे देखकर आपको भी इस बात पर यकीन हो जाएगा कि कुत्ते भी गार्ड की नौकरी करते हैं.

देखें Video:

इटरनेट पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ता गार्ड का काम करते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता गेट के पास यूनिफॉर्म पहने बैठा है. खुच देर में एक कार आती है, तो कुत्ता उठकर गेट खोलता है. कार थोड़ा अंदर आकर रुकती है, कुत्ता गाड़ी का नंबर देखता है फिर वापस आकर एक रजिस्टर उठाता है और कार में बैठे शख्स के पास एंट्री कराने के लिए जाता है. फिर रजिस्टर को वापस लाकर इसी जगह पर रख देता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट पर लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अबतक करीब 2 लाख बार देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद लोग कुत्ते की जमकर तारीफ कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. साथ ही लोग इस वीडियो को एक दूसरे को शेयर भी कर रहे हैं.