कुत्ते ने गलती से स्टॉर्ट कर दिया ट्रैक्टर, कुचलकर करोड़पति डेयरी किसान की मौत

डेयरी कारोबर से जुड़े 70 वर्षीय किसान खेत में बैठे थे तभी उनके पालतू कुत्ते ने ट्रैक्टर को स्टॉर्ट कर दिया, जिसके पहिए के नीचे कुचलकर उनकी मौत हो गई.

कुत्ते ने गलती से स्टॉर्ट कर दिया ट्रैक्टर, कुचलकर करोड़पति डेयरी किसान की मौत

अपने ही कुत्ते की वजह से गई करोड़पति किसान Derek Mead की जान.

खास बातें

  • पालतू कुत्ते की गलती से गई किसान की जान
  • कुत्ते ने स्टॉर्ट कर दिया ट्रैक्टर
  • ट्रैक्टर के नीचे दब गए करोड़पति किसान
नई दिल्ली:

कहते हैं जीवन और मौत के बीच चंद पल का फासला होता है. किसकी मौत कब आ जाए कोई कह नहीं सकता है. यह बात एक बार फिर से इंग्लैंड में सच साबित हुई है. पालतू कुत्ते की गलती से एक करोड़पति किसान की मौत हो गई. डेयरी कारोबर से जुड़े 70 वर्षीय किसान खेत में बैठे थे तभी उनके पालतू कुत्ते ने ट्रैक्टर को स्टॉर्ट कर दिया, जिसके पहिए के नीचे कुचलकर उनकी मौत हो गई. टेलीग्राफ की खबर के मुताबिक ब्रिटेन के उत्तरी सोमरसेट में हुई दुर्घटना के बाद डेरेक मीड को हार्ट अटैक आ गया था, जिससे उनकी मौत हुई. वे डेयरी कारोबार के अलावा प्रॉपर्टी डेवलपर और स्थानीय पार्षद भी थे. बताया जा रहा है कि यह ट्रैक्टर जेसीबी की तरह था, जो काफी भारी भरकम भी था.

किसान के परिवारों का कहना है कि कुत्ता गलती से ट्रैक्टर में चढ़ गया था. शायद उसने गियर स्टिक को दबा दिया था, जिसके चलते गाड़ी चलने लगी. हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने एयर एंबुलेंस की मदद से डेयरी किसान को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन कॉर्डिक अटैक के चलते उनकी मौत हो गई. 

परिवार वालों ने इस मौत को काफी बड़ी क्षति बताया है. उनका कहना है कि इस डेरेक मीड पूरे जीवनकाल मेहनत करते रहे, वे कारोबार को अच्छे तरीके से हैंडल करते थे. परिवार के लोग जब कभी खती या कारोबार से जुड़े मसले में उलझते मीड अपने अनुभव से उन्हें इस मुश्किल घड़ी से बाहर निकाल लेते. मौत के इस अजीबोगरीब तरीके की पुलिस अपने स्तर से जांच भी कर रही है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com