मंडे को ऑफिस जाते हुए क्या आपका भी होता है ये हाल, देखिए सील का ये मजेदार वीडियो

सीलों को लोटपोट होते देख मन तो आपका प्रसन्न भी होगा लेकिन जिस कैप्शन के साथ ये वीडियो वायरल हो रहा है उसे पढ़ कर शायद आप भी यही कहेंगे कि सच में वो आपके मन की ही बात है.

मंडे को ऑफिस जाते हुए क्या आपका भी होता है ये हाल, देखिए सील का ये मजेदार वीडियो

अक्सर एनिमल्स ऐसी कोई हरकत कर जाते हैं, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि हम जो बयां नहीं कर पा रहे  उसे कहना उनके लिए आसान है. एक्शन स्पीक्स लाउडर देन वर्ड की तर्ज पर वो अपनी हरकतों से ही शब्दों को हरा देते हैं. ये बात अलग है कि जज्बात शायद मैच न हो लेकिन उनकी एक्टिविटी देखकर ऐसा लगता है कि बस हमारे मन की बात है. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो सील नजर आ रही हैं. सीलों को लोटपोट होते देख मन तो आपका प्रसन्न भी होगा लेकिन जिस कैप्शन के साथ ये वीडियो वायरल हो रहा है उसे पढ़ कर शायद आप भी यही कहेंगे कि सच में वो आपके मन की ही बात है.

सोमवार का दर्द

शनिवार और इतवार की छुट्टी के बाद आता है सोमवार. चाहें या न चाहें सोमवार को सुबह उठकर तैयार होकर ऑफिस जाना ही पड़ता है. आप चलें भले ही तन कर पर अहसास तो कुछ ऐसा ही होता है कि जैसे तैसे लोटते हुए या चलते हुए ऑफिस जाना पड़ रहा है. इन सीलों का वीडियो शायद आपके उस वक्त के अहसास को ठीक ठीक नुमाया कर रहा है. ये वीडियो शेयर किया है आईपीएस दीपांशु काबरा ने. ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो में दो सील नजर आ रही हैं, जिसमें एक सरकते हुए आगे बढ़ रही है और एक लोट लगा कर जैसे तैसे रास्ता नाप रही है. दीपांशु काबरा ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है सोमवार की सुबह ऑफिस जाते हुए.

मिले मजेदार रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोमवार को ये हाल अधिकांश लोगों का रहता है. शायद इसलिए इस पोस्ट पर कई मजेदार कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं. इसके जवाब में एक ट्विटर यूजर ने कुछ पेंग्विन का उछलता कूदता फोटो पोस्ट कर लिखा है ऑफिस से घर लौटते हुए. इसी तरह कुछ और एनिमल्स के वीडियो पोस्ट कर यूजर्स ने इस पोस्ट को और दिलचस्प बना दिया है.