एक पैर से हैं दिव्यांग, फिर भी कर दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, जबरदस्त बैलेंस के मुरीद हुए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक दिव्यांग शख्स बैसाखी के सहारे हैरतअंगेज स्टंट करता दिखाई दे रहा है. वीडियो देखकर लोग उसके जबरदस्त बैलेंस के मुरीद हो रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

एक पैर से हैं दिव्यांग, फिर भी कर दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, जबरदस्त बैलेंस के मुरीद हुए लोग

बैसाखी के सहारे दिव्यांग शख्स ने दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, दांतों तले दबा लेंगे उंगली

कहते हैं कि 'जज्बा हो तो जीवन आसान हो जाता है' इंटरनेट (Internet) पर इन दिनों एक ऐसा ही इंस्पिरेशन वीडियो (Inspiring Video) तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसे देखकर कई लोगों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं. इन दिनों एडवेंचर्स स्पोर्ट्स का क्रेज सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ता जा रहा है. कई कंटेंट क्रिएटर्स को इंटरनेट पर हैरतअंगेज कारनामे करते देखा जा रहा है. एक ऐसा ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो लोगों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर रहा है. दरअसल वीडियो में एक दिव्यांग शख्स बैसाखी के सहारे हैरतअंगेज स्टंट करता दिखाई दे रहा है. वीडियो देखकर लोग उसके जबरदस्त बैलेंस के मुरीद हो रहे हैं.

वीडियो में एक दिव्यांग शख्स स्टंट करते नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स सबसे पहले ऊंचाई पर से कूदते देखा जा सकता है. इस दौरान शख्स को हैरतअंगेज तरीके से अपने शरीर को हवा में उछालकर करतब दिखाते हुए जमीन पर आते ही शानदार अंदाज में बैलेंस बनाते देखा जा रहा है.

13 घंटे में श्रीलंका से तैरकर भारत पहुंचीं Autism पीड़ित पैरा स्विमर, ये स्टोरी पढ़कर बन जाएगा आपका दिन

हैरान करने वाली बात है कि शख्स एक पैर से दिव्यांग हैं, लेकिन उसके बावजूद वो हैरतअंगेज स्टंट करता नजर आ रहा है. वीडियो में अपने दोनों हाथ में सपोर्ट के लिए छड़ी लेकर शख्स फुल कॉन्फिडेंस में छलांग लगा देता है. हवा में कलाबाजी खाने के बाद जमीन पर आते ही शख्स तेजी से अपने एक पैर पर बैलेंस बनाते हुए खड़ा हो जाता है.

VIDEO: अपनी नन्हीं बहन को पहली बार देख बड़े भाई के छलके आंसू, इसे कहते हैं असली खुशी

तेजी से वायरल होते इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए हैं. वीडियो को देखकर यूजर्स स्टंट कर रहे शख्स की तारीफों के फुल बांध रहे हैं. वीडियो को देखकर हर कोई दिव्यांग शख्स के बैलेंस का मुरीद होता नजर आ रहा है. वीडियो पर व्यूज और लाइक्स का सिलसिला जारी है.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com