VIDEO: शेरों के झुंड से अकेला भिड़ गया भैंसा, लगाया ऐसा दांव कि जंगल के राजा को भी कर दिया 'चारो खाने चित्त'

Wild Animal Fight: क्या आप सोच सकते हैं कि एक भैंसा, जंगल के राजा शेर से टकरा सकता है और उसे चित कर सकता है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आपको यही नजारा देखने को मिलेगा.

VIDEO: शेरों के झुंड से अकेला भिड़ गया भैंसा, लगाया ऐसा दांव कि जंगल के राजा को भी कर दिया 'चारो खाने चित्त'

Lion And Buffalo Fight Video:  जानवरों की अपनी अलग ही दुनिया होती है, उनका प्यार, उनके बीच के झगड़े सब एक अलग ही लेवल पर होते हैं. जानवरों के बीच लड़ाइयां भी काफी दिलचस्प होती हैं, कई बार कमजोर दिखने वाला जानवर भी बड़े-बड़े जानवर को पछाड़ देता है. क्या आप सोच सकते हैं कि एक भैंसा, जंगल के राजा शेर से टकरा सकता है और उसे चित कर सकता है. सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आपको यही नजारा देखने को मिलेगा.

यहां देखें वीडियो

भैंसे के आगे चित हुआ शेर

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक भैंसा शेरों के झुंड के आगे अकेला ही घुसता नजर आ रहा है. वह केवल इन शेरों से ही लोहा लेना की जुर्रत नहीं कर रहा, बल्कि उन्हें पछाड़ भी देता है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, भैंसा दौड़ते हुए आता है और सीधे आकर एक शेर पर अटैक करता है. शेर भी फाइटिंग मोड में आकर अपने जबड़ों से भैंसे को दबोचना चाहता है, लेकिन उसका दांव उल्टा पड़ जाता है और भैंसा अपनी सिंग में लपेट कर उसे ऐसा पटकता है कि, वह चारों खाने चित हो जाता है. भैंसे का रूप देखकर शेर को बचाने के लिए दूसरे शेर भी दौड़ पड़ते हैं, लेकिन इससे पहले कि वह भैंसे का कुछ बिगाड़ पाते, वह वहां से फरार हो जाता है.

सोशल मीडिया पर लोग बोले- बेचारा शेर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इंस्टाग्राम पर वीडियो को अब तक 18 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'छोटा शेर बुरी तरह जख्मी हो गया है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दूसरे शेर उसे पिटता हुआ देख रहे हैं, ये गलत बात है.' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं उम्मीद करता हूं कि बेचारा छोटा शेर ठीक हो.'