रणबीर कपूर ने क्यों फेंका था फैन का मोबाइल? अब सामने आई ये सच्चाई

स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (smartphone company Oppo) ने इस वीडियो के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है. उनके ट्वीट के अनुसार, यह कंपनी द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली मार्केटिंग रणनीति थी.

रणबीर कपूर ने क्यों फेंका था फैन का मोबाइल? अब सामने आई ये सच्चाई

रणबीर कपूर ने क्यों फेंका था फैन का मोबाइल?

सोशल मीडिया पर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक वीडियो वायरल हो गया, जिसमें एक फैन ने उनके साथ फोटो लेने की कोशिश की तो उन्होंने फैन का मोबाइल छीनकर फेंक दिया. कई लोग सेलेब्रिटी के व्यवहार को देखकर चौंक गए और इसके लिए उनकी आलोचना की, जबकि अन्य ने इसे प्रमोशनल स्टंट बताया. अब, स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो (smartphone company Oppo) ने इस वीडियो के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है. उनके ट्वीट के अनुसार, यह कंपनी द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली मार्केटिंग रणनीति थी.

ओप्पो इंडिया ने ट्विटर पर "एक्सक्लूसिव" वीडियो फुटेज शेयर किया, जिसे यूजर द्वारा उनके ट्वीट को रीट्वीट करने के बाद देखा जा सकता है. वीडियो में रणबीर कपूर को लड़के को एक नया सफेद स्मार्टफोन गिफ्ट करते हुए देखा जा सकता है. युवा लड़का मुस्कुराता हुआ और फोटो खिंचवाता हुआ दिखाई दे रहा है. बाद में, अभिनेता ने युवा लड़के के साथ एक सेल्फी भी क्लिक की. पूरा वीडियो एक प्रचार अभियान था जिसका उपयोग कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए नए स्मार्टफोन - ओप्पो रेनो 8 टी 5 जी (Oppo Reno8 T5G) को प्रमोट करने के लिए किया गया था.

कई लोगों ने कहा कि यह मार्केट में किसी प्रोडक्ट को प्रमोट करने का तरीका नहीं है. उन्होंने इसे "अब तक की सबसे खराब प्रचार रणनीति" करार दिया.

वायरल हुए वीडियो में बॉलीवुड अभिनेता स्मार्टफोन पकड़े एक लड़के के साथ मुस्कुराते और पोज देते नजर आ रहे हैं. इस फैन को परफेक्ट सेल्फी लेने की कई बार असफल कोशिश करते देखा जा सकता है.

कुछ कोशिशों के बाद 'रॉकस्टार' के अभिनेता को गुस्सा आ जाता है, वह लड़के का फोन ले लेता है और उसे फेंक देता है. भले ही लड़का रणबीर कपूर से रुकने की विनती करता है, लेकिन वह इसे अनदेखा करते हैं और चले जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर #AngryRanbirKapoor का इस्तेमाल किया.