अपने बेहतरीन कंटेंट से सोशल मीडिया पर लोगों को हंसा रहे हैं धीरज दीक्षित, कई वीडियो वायरल हैं

वर्तमान में इसके 32 लाख से भी ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. धीरज अपने कंटेंट से आम जनता का दिल जीत रहे हैं. उनकी कोशिश रहती है कि लोगों को बेहतरीन और शानदार कंटेंट दिया जाए.

अपने बेहतरीन कंटेंट से सोशल मीडिया पर लोगों को हंसा रहे हैं धीरज दीक्षित, कई वीडियो वायरल हैं

यूं तो सोशल मीडिया पर कई ऐसे कंटेंट क्रियटर्स हैं, जो लोगों को कंटेंट की मदद से हंसाते हैं और प्रभावित करते हैं. इंटरनेट के बढ़ते प्रभाव से लोग मनोरंजित भी होते हैं. ऐसे में यूट्यूबर धीरज दीक्षित एक अलग पहचना बना रहे हैं. धीरज बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ निर्देशक भी हैं. उनके यूट्यूब चैनल का नाम Karam Jale है. वर्तमान में इसके 32 लाख से भी ज़्यादा फॉलोवर्स हैं. धीरज अपने कंटेंट से आम जनता का दिल जीत रहे हैं. उनकी कोशिश रहती है कि लोगों को बेहतरीन और शानदार कंटेंट दिया जाए.

 
40+ मिलियन से अधिक बार देखे गए उनके सबसे लोकप्रिय वीडियो का शीर्षक है "डोंट जज ए बुक बाय इट्स कवर." उनके कुछ वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गए हैं, जिनमें "देसी पीपल ऑलवेज रॉक" शामिल है, जिसे 17 मिलियन व्यूज मिले, और "वक्त सबका बदला है", जिसे YouTube पर 21 मिलियन व्यूज मिले.
 
धीरज यूट्यूब के अलावा फेसबुक पर भी बेहद लोकप्रिय हैं. वर्तमान में 2.5 मिलियन फेसबुक फॉलोअर्स हैं. धीरज वर्तमान में भारत में अपने शीर्ष YouTube चैनल के लिए एक डिजिटल सनसनी है, जिसके 2 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर और लाखों व्यूज हैं. उनकी सामग्री को डिजिटल बाजार पर सबसे अधिक देखा गया है, 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com