विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 28, 2023

घर के बाहर रखे जूते चुरा ले गया डिलीवरी बॉय, कैमरे में कैद हुई घटना, वायरल Video देख बढ़ी लोगों की चिंता

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे पोस्ट में एक महिला ने कहा, "मैंने विश्वास का विश्वासघात देखा."

Read Time: 4 mins
घर के बाहर रखे जूते चुरा ले गया डिलीवरी बॉय, कैमरे में कैद हुई घटना, वायरल Video देख बढ़ी लोगों की चिंता
घर के बाहर रखे जूते चुरा ले गया डिलीवरी बॉय

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ऐसा दिखाया गया है, जिसकी कल्पना अबतक तो आपने कभी नहीं की होगी. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे पोस्ट में एक महिला ने कहा, "मैंने विश्वास का विश्वासघात देखा," महिला ने घटना का जिक्र करते हुए कहा कि एक ब्लिंकिट डिलीवरी बॉय  Blinkit delivery Boy) ने दिल्ली (Delhi) में उसके घर के बाहर रखे जूते चुरा लिए.  कैप्टन मोनिका खन्ना, जो कि एक पायलट हैं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया, लेकिन "बात यहीं खत्म नहीं हुई," उन्होंने 23 नवंबर की शाम को हुई घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) भी शेयर किया.

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, वह शख्स ऑर्डर देने के बाद चला गया, कुछ मिनट बाद वह वापस लौटा और मोनिका खन्ना के फ्लैट के बाहर रखे जूते की एक जोड़ी चुरा ली. आगे क्या हुआ, मोनिका खन्ना ने लिखा: “ब्लिंकिट के वादों के बावजूद, वह शख्स रात 10:00 बजे बिना बताए वापस आ गया. इसके अलावा, ब्लिंकिट के शिकायत अधिकारी ने वादा किया कि मेरा पता गोपनीय रखा जाएगा, और डिलीवरी वाला मेरे घर तक नहीं पहुंचेगा. अब, मेरी सुरक्षा में सेंध लगने का डर इसे एक भयावह वास्तविकता में बदल देता है. दिल्ली जैसे शहर में, बिना किसी सूचना के देर रात की इस यात्रा ने मेरे डर को बढ़ा दिया.''

यह कहते हुए कि इस विशेष घटना ने "हाइपर-लोकल डिलीवरी के जोखिमों को उजागर किया है", उसे डर था कि डिलीवरी बॉय फिर से उसके पते पर लौट सकता है क्योंकि वह अब उसके पास है - कुछ ऐसा जिसने उसके "परिवार को लगातार चिंता में डाल दिया है". उसने कहा, “उसने जो जूते लौटाए, वे अब केवल जूते नहीं रह गए हैं; वे भय और अविश्वास से ग्रस्त हैं.” उन्होंने कहा, अपने खर्च पर उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है."

देखें Video:

उसके पास ऑनलाइन स्टोर कंपनी के लिए कुछ प्रश्न भी थे, जैसे उसने पूछा, “@letsblinkit, आप हमारी सुरक्षा का आश्वासन कैसे दे सकते हैं जब आपके कार्यस्थल पर कोई शख्स बिना जांच के लौट आता है? ऐसा दोबारा होने से रोकने के लिए आप क्या कदम उठा रहे हैं? ग्राहक उत्तर चाहते हैं!”

जैसे ही पोस्ट वायरल हुई, लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपनी राय देनी शुरु कर दी. एक यूजर ने कहा, "एक संदिग्ध व्यक्ति जिसके पास आपके घर का पता है, आपको परेशान करने के लिए देर रात तक आपके दरवाजे के बाहर इंतजार कर रहा है और यह नहीं जानता कि वह और क्या करने में सक्षम है, यह डरावना है."

दूसरे यूजर ने लिखा है, “कम से कम यह कहने के लिए चौंकाने वाला है. जब तक वे इस घटना के बारे में सार्वजनिक स्पष्टीकरण नहीं देते और जवाबी उपाय नहीं करते, तब तक @letsblinkit का उपयोग नहीं करेंगे ताकि ऐसी चीजें दोबारा न हों.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आधार कार्ड के लिए खींची जा रही थी फोटो, छोटी बच्ची देने लगी हिरोइन वाला पोज़, क्यूट अदाओं ने लोगों का दिल जीत लिया
घर के बाहर रखे जूते चुरा ले गया डिलीवरी बॉय, कैमरे में कैद हुई घटना, वायरल Video देख बढ़ी लोगों की चिंता
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Next Article
बेटी ने पैरेंट्स को वेडिंग एनिवर्सरी मनाने भेजा हवाई, लेकिन वहां हुआ कुछ ऐसा, अब बहुत पछता रही बेटी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;