दिल्ली विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स ने कैंपस में रचाई शादी! बारात से लेकर विदाई तक हुई सभी रस्में, Video वायरल

कैंपस में छात्रों ने एक नकली शादी (Fake Wedding) का आयोजन किया, जिसमें दो स्टूडेंट्स ने दूल्हा-दुल्हन और बाकियों ने बारातियों और रिश्तेदारों की भूमिका निभाई.

दिल्ली विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स ने कैंपस में रचाई शादी! बारात से लेकर विदाई तक हुई सभी रस्में, Video वायरल

दिल्ली विश्वविद्यालय के स्टूडेंट्स ने कैंपस में रचाई शादी!

सोशल मीडिया पर दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi university) के शिवाजी कॉलेज (shivaji college) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें छात्रों द्वारा शादी की रस्में निभाई जा रही हैं. दरअसल, कैंपस में छात्रों ने एक नकली शादी (Fake Wedding) का आयोजन किया, जिसमें दो स्टूडेंट्स ने दूल्हा-दुल्हन और बाकियों ने बारातियों और रिश्तेदारों की भूमिका निभाई. इस शादी में डांस, म्यूजिक, मस्ती और गेम्स के साथ-साथ बहुत कुछ मजेदार हुआ.

आपको याद होगा कि कुछ दिनों पहले इंटरनेट पर पाकिस्तान के लाहौर में यूनिवर्सिटी ऑफ मैनेजमेंट साइंसेज नाम का एक कॉलेज का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें स्टूडेंट्स ने कॉलेज कैंपस में ही 'फेक शादी' का आयोजन करके खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अब उसी वीडियो के साथ कुछ यूजर्स डीयू की शादी को जोड़कर देख रहे हैं. और उससे तुलना भी कर रहे हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर dufrustrated नाम के पेज से 27 मार्च को पोस्ट किया गया था. कैप्शन में लिखा है, क्या मतलब तुमको शादी में नहीं बुलाया?? वीडियो को अबतक 77 हजार से अधिक लाइक्स और 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यूजर्स ढेरों कॉमेंट्स कर रहे हैं. एक ने लिखा - हमारे टाइम पर कुछ नहीं हुआ, अब बॉलीवुड डे, शादी, बच्चे सब हो रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा- काश मेरे फ्यूचर कॉलेज में भी ये सब हो. तीसरे ने लिखा- कोई यह वीडियो इनके घरवालों को भेजो. आपकी इस पर क्या राय है? कमेंट में बताएं.

सलमान खान ने अंबानी के कार्यक्रम में गौरी, आर्यन और सुहाना के साथ दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com