रेस्टोरेंट ने दिया चैलेंज, 40 मिनट में खाइए ये विशाल डोसा और जीतें 71 हजार रुपए का इनाम

अगर आप ये डोसा खाकर 71,000 जीत सकते हैं. तो इसके लिए आपको जाना होगा दिल्ली के उत्तम नगर के स्वामी सागर रेस्टोरेंट, जहां यह शॉप है, जो कि पूरे इलाके में बहुत फेमस है.

डोसा (Dosa) एक ऐसी साउथ इंडियन (South Indian Dish) डिश है जो देशभर के सभी लोगों को बेहद पसंद होती है. यहां तक कि विदेशों में भी डोसा लोगों की काफी पसंदीदा डिश है. देशभर के सभी शहरों में डोसा कॉर्नर जरूर होते हैं. खासतौर पर दिल्ली में कोने-कोने में डोसा के बहुत से पॉइंट मिलेंगे. जहां आप 40 रुपए से लेकर 1500 रुपए तक में डोसा बड़े आराम से खा सकते हैं. लेकिन दिल्ली (Delhi) में ही एक ऐसा रेस्टोरेंट भी है जो बना रहा है एक ऐसा डोसा जिसे पूरा खाने पर आपको 71,000 रुपये इनाम में मिलेंगे. सुनकर आप तो चौंक ही गए होंगे. कि एक डोसा खाने पर मिलेंगे 71 हजार रुपये, लेकिन यह डोसा कोई छोटा-मोटा डोसा नहीं है. आपको बता दें कि इस डोसे की लंबाई 10 फीट है.

अगर आप ये डोसा खाकर 71,000 जीत सकते हैं. तो इसके लिए आपको जाना होगा दिल्ली के उत्तम नगर के स्वामी सागर रेस्टोरेंट, जहां यह शॉप है, जो कि पूरे इलाके में बहुत फेमस है. इस रेस्टोरेंट के मालिक शेखर कुमार का कहना है कि हमारे रेस्टोरेंट में अभी एक बेहद खास डोसा चैलेंज चल रहा है. इस चैलेंज में जो भी व्यक्ति 40 मिनट में 10 फीट लंबा डोसा खा लेगा उसे हमारी तरफ से 71 हजार रुपये का चेक दिया जाएगा. हमारे यहां पहले आम डोसा की तरह छोटा डोसा बनाया जाता था. जिसके बाद मैने एक बड़ा डोसा और इस खास चैलेंज के बारे में सोचा. इस खास चुनौती से हमारे रेस्टोरेंट के ओर ग्राहक आकर्षित होकर आते हैं.

शेखर कुमार ने कहा कि वह पहले छोटा डोसा बनाते थे, लेकिन फिर उन्होंने अपने ग्राहकों के लिए इसे और अधिक चुनौतीपूर्ण बनाने के लिए बड़ा डोसा बनाने का फैसला किया. इसके बाद कुमार ने 5 फीट, 6 फीट और 8 फीट की तवा जोड़ा, जो विशाल डोसा बनाने के लिए काम आता है. उन्होंने आगे बताया कि 25-26 लोगों ने इस चैलेंज को लिया है, लेकिन अभी तक कोई भी इस चैलेंज को जीत नहीं सका है. कुमार ने बताया कि हमने इस चैलेंज की शुरूआत 1 महीने पहले की गई थी. जिसके बाद से हमें हर जगह से कॉल आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com