कोरोना फैलने से रोकने के लिए 'अनुपमा' कर रही हैं दिल्ली पुलिस की मदद, जानिए कैसे

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस ने हाल ही में कोविड प्रोटोकॉल के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की एक वीडियो क्लिप की मदद ली है, जिसमें अनुपमा कहते नजर आ रही हैं कि, 'मैं घुमूं-फिरु, नाचुं,-गाऊं, हंसू-खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं किसी और के साथ जाऊं, जब जाऊं, जहां जाऊं, जैसे भी जाऊं.. आपको क्या?'

कोरोना फैलने से रोकने के लिए 'अनुपमा' कर रही हैं दिल्ली पुलिस की मदद, जानिए कैसे

दिल्ली पुलिस ने ली Anupama की मदद, कोरोना फैलने से रोकने के लिए कहा- कहीं भी जाओ बेन, बस मास्क पहनकर जाओ

राजधानी दिल्ली में एक बार फिर कोरोना (Corona) अपने पैर पसारता नजर आ रहा है. हाल ही में कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus Infection) से जुड़े मामले एक बार फिर बढ़ते नजर आ रहे हैं, जो की चिंता का विषय है. इस स्थिति पर काबू पाने के लिए समय-समय पर लोगों को जागरुक किया जाता रहा है. अब एक बार इस कड़ी में  जागरुकता अभियान (Covid awareness) जोरों पर है, इसके लिए दिल्ली में मास्क (Mask) और दो गज दूरी को लेकर सक्रियता बढ़ गई है. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर कोविड जागरुकता को लेकर दिल्ली पुलिस ने एक पोस्ट (Delhi Police post) शेयर किया है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. कोविड (Covid) को लेकर जागरुकता फैलाने के लिए इस बार दिल्ली पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस रूपाली (Rupali Ganguly) गांगुली यानि 'अनुपमा' (Anupamaa) की मदद ली है.

यहां देखें पोस्ट

कोरोना को लेकर जनता को जागरुक करने के लिए दिल्ली पुलिस ने ऐसा शानदार तरीका ढूढ़ निकाला है, जिसे देखकर एक सेकंड के लिए आप हैरान भी होंगे और हंस-हंस कर लोटपोट भी. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर शेयर की गई इस पोस्ट में टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को अनुपमा के तौर पर दिखाया गया है. इस पोस्ट को यूजर्स खूब देख और शेयर कर रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल्ली पुलिस ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से कोविड प्रोटोकॉल के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली की एक वीडियो क्लिप की मदद ली है, जिसमें अनुपमा की एक्ट्रेस रूपाली गांगुली कहते नजर आ रही हैं कि, 'मैं घुमूं-फिरु, नाचुं,-गाऊं, हंसू-खेलूं, बाहर जाऊं, अकेली जाऊं किसी और के साथ जाऊं, जब जाऊं, जहां जाऊं, जैसे भी जाऊं.. आपको क्या?' वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, आप जहां चाहें और जब चाहें जा सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते रहें.

दिल्ली पुलिस इस वीडियो क्लिप के जरिये यह संदेश दे रही है कि, मास्क पहनना बहुत जरूरी है. सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दिल्ली पुलिस अनुपमा से इंसपायर्ड है. एक मीम अनुपमा और अनुज पर भी बना दो. हम अपनी और देश की सुरक्षा के लिए मास्क जरूर पहनेंगे.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'दिल्ली पुलिस अनुपमा की बहुत बड़ी फैन लगती है.' इस वीडियो को अब तक 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

* ""इंसान की तरह दुकान से बाहर निकलती गाय का अंदाज देख लोगों के उड़े होश, देखें VIDEO
* 'Video:'मौत के कुछ घंटों बाद ताबूत में बंद बच्ची फिर से हुई जिंदा, डॉक्टर्स ने मान लिया था डेड
* "खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

देखें वीडियो- बेटे अरहान के साथ एयरपोर्ट पर मलाइका अरोड़ा, एक्स हसबैंड अरबाज खान के साथ हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com