चल नहीं सकती थी बुजुर्ग महिला, तो पुलिसवाले ने उठाया गोद में और ले गया वैक्सीन लगवाने, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक दिल छू लेने वाली तस्वीरें वायरल (Viral Photos) हो रही हैं, जहां एक पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को गोद में बिठाकर वैक्सीन सेंटर (Constable Taking Senior Citizen For Vaccination) ले गए और उनको वापिस घर छोड़ा. 

चल नहीं सकती थी बुजुर्ग महिला, तो पुलिसवाले ने उठाया गोद में और ले गया वैक्सीन लगवाने, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन

चल नहीं सकती थी बुजुर्ग महिला, तो पुलिसकर्मी गोद में उठाकर ले गया वैक्सीन लगवाने

भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India) के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. प्रतिदिन 3 लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में कई राज्यों में लॉकडाउन लगाया गया है. सरकार ने लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की है. ऐसे में बुजुर्ग भी टीका लगवाने के लिए आगे आ रहे हैं. जिनको वैक्सीन सेंटर तक जाने में परेशानी हो रही है. उनकी मदद पुलिस कर रही है. ऐसी ही एक दिल छू लेने वाली तस्वीरें वायरल (Viral Photos) हो रही हैं, जहां एक पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को गोद में बिठाकर वैक्सीन सेंटर (Constable Taking Senior Citizen For Vaccination) ले गए और उनको वापिस घर छोड़ा.

न्यूज एजेंसी एएनआई ने तीन तस्वीर शेयर कीं. साथ ही बताया कि दिल्ली में एक बुजुर्ग महिला चल नहीं पा रही थी. ऐसे में पुलिस कॉन्सटेबल कुलदीप मदद के लिए आगे आए. वो उन्हें गोद में घर से वैक्सीन सेंटर ले गए. वैक्सीन सेंटर में भी उन्होंने बुजुर्ग महिला को अकेला नहीं छोड़ा. उन्होंने महिला को व्हीलचेयर पर बिठाया और सारी प्रक्रिया खुद पूरी की. वैक्सीन लगवाने के बाद वो खुद घर भी छोड़ने आए.

आईपीएस ऑफिसर अंकिता शर्मा ने भी तस्वीरों को शयेर करते हुए पुलिसकर्मी की तारीफ करते हुए लिखा, 'मुझे गर्व है के मैं इस service से हूं, जिसके इतने नेक दिल सिपाही और जवान है.'

एएनआई के ट्वीट को अब तक 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और 700 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने पुलिसकर्मी की खूब तारीफ की है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com