Delhi Metro में Gomi Gomi पर बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, Video देख हो जाएंगे फैन

Trending Little Girl Video: इंटरनेट पर हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक छोटी सी बच्ची दिल्ली मेट्रो में 'गोमी गोमी' पर डांस करती नजर आ रही है.

Delhi Metro में Gomi Gomi पर  बच्ची ने किया जबरदस्त डांस, Video देख हो जाएंगे फैन

दिल्ली मेट्रो में Gomi Gomi पर डांस करती बच्ची का वीडियो हो रहा वायरल

Delhi Metro Dance Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां लोगों को लोकप्रियता हासिल करने में मिनटों नहीं लगते. यहां कब क्या वायरल हो जाए इस बात का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. इन दिनों छोटे-छोटे बच्चों को इंस्टाग्राम पर रील्स वीडियो (Viral Video) बनाते देखना आम बात हो गई है. वहीं यूजर्स को भी मनोरंजक कंटेंट के साथ क्यूटनेस से ओवरलोड वीडियो काफी पसंद आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो लोगों का दिल जीत रहा है. वीडियों दिल्ली मेट्रो (Dancing In Metro) का बताया जा रहा है, जहां एक बच्ची (Little Girl Video) को मेट्रो में जबरदस्त डांस करते देखा जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में दिल्ली मेट्रो (Girl Dance In Delhi Metro) में छोटी सी बच्ची 'गोमी गोमी' (Viral Audio Gomi Gomi) पर डांस  करती हुई दिखाई दे रहा है. बच्ची के डांस का यह वीडियो (Viral Video) इन दिनों यूजर्स के आंखों का तारा बना हुआ है, जिसे देखकर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. यूं तो सोशल मीडिया पर ऑडियो गोमी गोमी पर अब तक ढेरों वीडियो बनाए जा चुके हैं, लेकिन इस बच्ची का वीडियो कुछ ज्यादा ही स्वीट है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक छोटी सी बच्ची मेट्रो (Girl Dancing In Metro) में खड़े होकर ऑडियो गोमी गोमी पर डांस कर रही है. कभी बच्ची डांस करते-करते आंखें मिचका रही है, तो कभी कमर हिलाते हुए दिल जीत लेने वाली अंदाज दिखा रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्ची के पीछे खड़े एक लड़का, लड़की उसके डांस को कॉपी करते नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram Video) पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. मजेदार बात ये है कि लड़की के पीछे डांस कर रहे इस अजनबी लड़की ने भी इस पोस्ट को सोशल मीडिया में ढूंढा और इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'अरे किडो, मुझे वीडियो में रखने के लिए धन्यवाद.' इस वीडियो को अब तक 34 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो को देख यूजर्स रिएक्श देते हुए बच्ची पर प्यार लुटा रहे हैं.

* ""खूंखार मगरमच्छ के बाड़े में घुस गया शख्स, आगे जो हुआ उसे देख पैरों तले खिसक जाएगी जमीन
* 'Bikini में घूम रहीं विदेशी लड़कियों के बीच अचानक लहंगा चुन्नी में पहुंच गई महिला, देखें रिएक्शन
* "टॉयलेट का दरवाजा खोलते ही शख्स के छूट गए पसीने, दीवारों पर दिखी छिपकलियों की गैंग

देखें वीडियो- रणबीर कपूर ने एसएस राजामौली और को- स्टार्स के साथ दिया पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com