दिल्ली के इस बार्बर को नौकरी पर रख सकते हैं एलन मस्क! अमेरिकन यूट्यूबर ने दी सलाह, Video देख हर कोई हो गया फैन

डेली मैक्स ने नौ मिनट लंबे वीडियो में कहा कि अरबपति एलन मस्क को इस शख्स को नौकरी पर रखना चाहिए, क्योंकि इनके हाथो में जादू है.

दिल्ली के इस बार्बर को नौकरी पर रख सकते हैं एलन मस्क! अमेरिकन यूट्यूबर ने दी सलाह, Video देख हर कोई हो गया फैन

यूट्यूबर ने एलन मस्क को दी दिल्ली के इस बार्बर को नौकरी पर रखने की सलाह

देसी मसाज का कोई जवाब नहीं. एक अमेरिकी यूट्यूबर (American YouTuber) ने हाल ही में दिल्ली के नेहरू प्लेस में हेड मसाज कराने के अपने एक्सपीरियंस को यूट्यूब पर शेयर किया. डेली मैक्स ने नौ मिनट लंबे वीडियो में कहा कि अरबपति एलन मस्क (Elon Musk) को इस शख्स को नौकरी पर रखना चाहिए, क्योंकि इनके हाथो में जादू है. उनके हाथों से मसाज करवा कर उन्हें ऐसा लगा जैसे वो अंतरिक्ष में पहुंच गए हैं.

यूट्यूबर, जिसके वीडियो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर 1.2 मिलियन सब्सक्राइबर हैं, ने रविवार को सिर और कंधे की मालिश कराते हुए एक वीडियो पोस्ट किया. क्लिप में, वह साउथ दिल्ली के बाजार में मोहम्मद वारिस नाम के एक नाई के पास जाते हैं. उन्होंने क्लिप में कहा, "तो मैंने इस आदमी को देखा. वह कड़ी मेहनत कर रहा है, मैं इस आदमी से सिर की मालिश करवाने के लिए उत्साहित हूं. यह एक अच्छी मालिश होगी, मैंने उसे पहले ही देखा है."

‘एलन मस्क इसे नौकरी पर रख लें'

बाद में, उन्होंने नाई को बालों के तेल की एक नई बोतल का इस्तेमाल करते हुए दिखाने के लिए अपना कैमरा घुमाया. फिर नाई ने अपने हाथों से उसके सिर की मालिश करना शुरू कर दिया. वीडियो में कुछ सेकंड बाद,  मैक्स को नाई के कौशल से पूरी तरह आश्चर्यचकित और मालिश तकनीक का आनंद लेते देखा गया. इस वीडियो में मैक्स कहते हैं, "एलन मस्क को इस आदमी को काम पर रखने की ज़रूरत है क्योंकि मैं अभी स्पेस में पहुंच गया हूं."

देखें Video:

उन्होंने आगे कहा, "भारत में स्ट्रीट मसाज इतनी अच्छी क्यों हैं? यह अब तक की मेरी सबसे अच्छी मसाज है," यूट्यूबर ने यह भी मजाक किया कि उनके देश में यह कितना अलग है. 32 वर्षीय YouTuber ने कहा, "यार, अमेरिका में, इस आदमी पर तीन मामलों में आरोप लगाए जाएंगे; उसने मेरे बाल खींचे और मेरे साथ मारपीट की."

वीडियो के आखिर में देखा जा सकता है कि वह नाई को रुपए देते हैं और फिर हाथ मिलाते हैं. उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "कॉस्मिक इंडियन हेड मसाज से मुझे तारे दिखते हैं."

एक दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को एक लाख से 80 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, "मोहम्मद उस अनुभव के लिए हर पैसे के हकदार हैं. वह एक स्पेशलिस्ट मालिश थी." एक अन्य ने लिखा, "अंत में वह कंघी का काम शानदार था. यह वीडियो आपको दोनों संस्कृतियों के सर्वश्रेष्ठ लोगों को दिखाता है, मेहनती भारतीय और एक साहसी अमेरिकी. बहुत से शिक्षित भारतीय कभी भी उस कुर्सी पर बैठने की हिम्मत नहीं करेंगे, जो उसके कपड़ों और हाथों की सफाई के बारे में शिकायत करते हैं.

ये Video भी देखें: India की दो कंपनियों के मसालों में 'कैंसर पैदा करने वाले' तत्व

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com