दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर समेत कई स्टार्स ने इस तरह की Pawri, शेयर किए मजेदार Videos

सोशल मीडिया पर इन दिनों पावरी की धूम मची है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी पावरी कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए 'पावरी' की दीवानगी में शामिल हुईं.

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर समेत कई स्टार्स ने इस तरह की Pawri, शेयर किए मजेदार Videos

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर समेत कई स्टार्स ने इस तरह की Pawri, शेयर किए मजेदार Videos

सोशल मीडिया पर इन दिनों पावरी की धूम मची है. आम लोगों से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी पावरी कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए 'पावरी' की दीवानगी में शामिल हुईं. "पावरी हो राही है" का चलन पिछले हफ्ते तब उठा जब पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर दानानीर मुबीन (Pakistani influencer Dananeer Mobeen) ने सोशल मीडिया पर एक मज़ेदार वीडियो साझा किया, जिसमें वह पहले अपनी कार की ओर इशारा करते हुए देखती हैं और फिर अपने दोस्तों को, जो कि पार्टी कर रहे थे. उसका यह मजेदार वीडियो और खासतौर पर "पार्टी" शब्द का उच्चारण "पावरी" के रूप में - इंटरनेट पर छा गया और एक वायरल हैशटैग में बदल गया, जो अब ट्रेंड कर रहा है.

दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "ये हम हैं, ये हमारा घोड़ा है, और ये हमारी पावरी हो रही है."

तृणमूल कांग्रेस के सांसद मिमी चक्रवर्ती (Trinamool Congress MP Mimi Chakraborty) और अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी इस पावरी क्रेज में शामिल हो गए.  सभी ने इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो शेयर किया. मिमी चक्रवर्ती भी एक वीडियो के साथ #PawriHoRahiHai की सनक में शामिल हो गईं, जिसमें वह संगीतकार यशराज मुखाटे (music composer Yashraj Mukhate) की आकर्षक धुन पर नाचती हुई नजर आईं.

मिमी चक्रवर्ती ने क्लिप को शेयर करते हुए लिखा, "ट्रेंड के साथ चल रहे हैं." उनके वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है गया है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

इस बीच, अभिनेता शाहिद कपूर ने भी 'पावरी' का एक मजेदार वीडियो शेयर किया. उन्होंने आगामी वेबसीरीज के सेट से एक वीडियो पोस्ट किया. जहां वे न्यूकमर राशी खन्ना (Raashi Khanna) के साथ शूटिंग कर रहे हैं.

वीडियो को इंस्टाग्राम पर अबतक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. शाहिद कपूर 'पावरी' के दीवाने में शामिल होने वाले एकमात्र बॉलीवुड अभिनेता नहीं थे. उनसे पहले अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने भी अपने आगामी प्रोजेक्ट इंस्पेक्टर अविनाश के कलाकारों और टीम के साथ एक वीडियो पोस्ट किया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com