साउथ सुपरस्टार का डांस कॉपी कर डेविड वॉर्नर ने TikTok पर मचा डाला धमाल, लोग बोले- टॉलीवुड ज्वाइन कर लो...

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) इन दिनों भले ही फिल्म पर अपने बल्ले से जलवे नहीं दिखा पा रहे, लेकिन उन्होंने खुद को, अपनी फैमिली और फैन्स को इंटरटेन करने के लिए नया तरीका ढ़ूंढ निकाला है.

साउथ सुपरस्टार का डांस कॉपी कर डेविड वॉर्नर ने TikTok पर मचा डाला धमाल, लोग बोले- टॉलीवुड ज्वाइन कर लो...

TikTok Viral Video: डेविड वॉर्नर ने टिकटॉक पर मचाया धमाल, लोग बोले- टॉलीवुड ज्वाइन कर लो...

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (David Warner) इन दिनों भले ही फिल्म पर अपने बल्ले से जलवे नहीं दिखा पा रहे, लेकिन उन्होंने खुद को, अपनी फैमिली और फैन्स को इंटरटेन करने के लिए नया तरीका ढ़ूंढ निकाला है. कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से घर में परिवार के साथ कैद डेविड वॉर्नर TikTok पर एक्टिव हो गए हैं और साथ ही अलग-अलग डांस स्टाइल से लोगों का दिल बहला रहे हैं. उनका ज्यादातर ध्यान इंडियन पब्लिक की तरफ है और खासकर टॉलीवुड.

अब आप सोच रहे होंगे कि इंडिया में बॉलीवुड नहीं टॉलीवुड की तरफ उनका आर्कषण कैसे? तो इसका जवाब है वह आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की तरफ से खेलते हैं.

इस वजह से टॉलीवुड की तरफ उनका लगाव ज्यादा है. हाल ही में उन्होने साउथ के सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन के एक गाने पर थिरकते हुए नजर आए. इस टिकटॉक वीडियो में उन्होंने अल्लू अर्जुन को भी टैग किया है.

देखें Video:

उनके इस वीडियो को लाखों व्यूज मिले हैं. इतना ही नहीं, कमेंट सेक्शन में कुछ भारतीय प्रशंसक तो यह भी बोल रहे हैं कि उन्हों टॉलीवुड तक ज्वाइन कर लेना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com