बेटी ने दोबारा करवाई अपनी 50 साल की मां की शादी, Video देख लोग लुटा रहे प्यार, कहा- काश सभी बेटियां तुम जैसी होतीं...

वीडियो में देब आरती ने अपनी मां की शादी की सभी रस्में कैद कीं. उसकी मां की शादी इसी साल मार्च में हुई थी.

बेटी ने दोबारा करवाई अपनी 50 साल की मां की शादी, Video देख लोग लुटा रहे प्यार, कहा- काश सभी बेटियां तुम जैसी होतीं...

बेटी ने दोबारा करवाई अपनी 50 साल की मां की शादी

इंटरनेट पर एक दिल जीत लेने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक बेटी अपनी 50 साल की मां की दूसरी शादी करवाती दिख रही है. शिलांग की इंस्टाग्राम यूजर, देब आरती रिया चक्रवर्ती ने अपनी मां के विवाह समारोह को एक प्यारी रील में के साथ शेयर किया.

कैप्शन में, रिया ने लिखा, "मैंने अपने जीवन में ऐसी अद्भुत, बोल्ड और आत्मविश्वासी महिला कभी नहीं देखी. आप मुझे हर दिन प्रेरित करती हैं. आज मैं जो कुछ भी हूं, केवल आपकी वजह से हूं. आप एक अद्भुत महिला हैं और मैं आपके लिए प्यार और खुशी की कामना करती हूं. मैं आपके अच्छे जीवन की कामना करती हूं और आप हमेशा सबसे अच्छे की हकदार हैं. आप अब तक की सबसे खूबसूरत दुल्हन लग रही थीं.

वीडियो में देब आरती ने अपनी मां की शादी की सभी रस्में कैद कीं. उसकी मां की शादी इसी साल मार्च में हुई थी. वीडियो को 15 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ढेरों लाइक और कमेंट मिले हैं. एक यूजर ने लिखा, "यह खूबसूरत है. जब आप खुश हैं, तो यह मायने नहीं रखता कि दूसरे क्या कहते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "कुछ रिश्ते स्वर्ग में ऐसे बनते हैं जैसे भगवान आप सभी पर कृपा करें." तीसरे ने लिखा, "देब तुम इतनी खूबसूरत अद्भुत बेटी हो. काश सभी बेटियां तुम जैसी होतीं, मां दुर्गा की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे." चौथे ने लिखा, "सुंदर, सुंदर, सुंदर ... आपको और आपकी मां और उनके साथी को मेरी शुभकामनाएं. यह अविश्वसनीय है."