बेटी ने पिता के साथ किया खतरनाक Prank, बोतल में भरा पानी और उसपर रखा अंडा, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया पर प्रैंक का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि ऐसे प्रैंक से तो बचके ही रहना ज्यादा अच्छा है. यह वीडियो दुनिया के मशहूर शेफ गॉर्डन रामसे (Chef Gordan Ramsay) का है.

बेटी ने पिता के साथ किया खतरनाक Prank, बोतल में भरा पानी और उसपर रखा अंडा, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Video

बेटी ने पिता के साथ किया खतरनाक Prank, बोतल में भरा पानी और उसपर रखा अंडा, फिर किया कुछ ऐसा

लोग एक दूसरे के साथ अक्सर मजेदार प्रैंक्स (Pranks) करते रहते हैं. कई बार तो लोग ऐसा प्रैंक कर देते हैं, जिससे गुस्सा भी बहुत आता है. कई बार हम उस पर विश्वास ही नहीं कर पाते. सोशल मीडिया पर प्रैंक का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि ऐसे प्रैंक से तो बचके ही रहना ज्यादा अच्छा है. यह वीडियो दुनिया के मशहूर शेफ गॉर्डन रामसे (Chef Gordan Ramsay) का है. आपने इन्हें कई टीवी शोज में भी देखा होगा. सोशल मीडिया पर इनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें इनकी बेटी टिली रामसे (Tilly Ramsay) इनके साथ एक प्रैंक करती नजर आ रही है.

देखें Video:

यह वीडियो शेफ गॉर्डन रामसे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में उनकी बेटी ने उनके साथ ऐसा प्रैंक किया कि कुछ देर वह सोचते ही रह गए कि आखिर हुआ क्या ? यकीन मानिए अगर उनकी जगह यह प्रैंक किसी और पिता के साथ हुआ होता तो निश्चित ही भड़क जाते और नाराज होकर वहां से चले जाते. वीडियो के साथ गॉर्डन ने कैप्शन दिया है, ‘कल रात किसी ने रामसे निवास में बर्तन धो दिए.' इस वीडियो को अबतक एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो में आप देखेंगे कि शेफ की बेटी उनके साथ बैठी है और टेबल पर उसने एक बोतल में पानी भर रखा है. बोतल के ऊपर वह एक अंडा रखती है. वह एक हाथ से बोतल को पकड़ती है और एक हाथ से अंडे को. अचानक वह अंडे को छुपा देती है. जैसे ही गॉर्डन बोतल के अंदर झांकते हैं, अचानक बेटी बोतल को दबाती है और उसका पूरा पानी गॉर्डन के मुंह पर आ जाता है. फिर, तुरंत ही वह अंडे को गॉर्डन के सिर पर फोड़ देती है. ऐसा प्रैंक देखकर तो कोई भी भड़क सकता है, लेकिन शेफ बड़े ही कूल होकर वहीं बैठे रहे और मुस्कुराने लगे.