माइकल जैक्सन के अंदाज में नाचते हुए अपना काम कर रहा है यह शख्स, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे दंग

आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वायरल वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक शख्स कुछ ऐसा करता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे. तो चलिए देखते हैं इस शख्स का वो हुनर जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं.

माइकल जैक्सन के अंदाज में नाचते हुए अपना काम कर रहा है यह शख्स, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे दंग

इस आदमी के काम करने का अंदाज देख आ जाएगा मजा

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियोज़ सुर्खियां बटोर लेते हैं, जिन्हें देखकर अपनी आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. देश और दुनिया में ऐसे कई टैलेंटेड लोग हैं, जिनके हुनर कि हम और आप कल्पना भी नहीं कर सकते. आज हम आपके साथ एक ऐसा ही वायरल वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जिसमें एक शख्स कुछ ऐसा करता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर आप के पसीने छूट जाएंगे. तो चलिए देखते हैं इस शख्स का वो हुनर, जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं.
 

यहां देखिए वीडियो

कभी नहीं देखा होगा आपने काम का ये अंदाज़ 

सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है. इस वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है वो कुछ ऐसा करता हुआ दिखाई दे रहा है, जिसे देखकर आंखों पर यकीन करना मुश्किल है. दरअसल, इस वीडियो में नज़र आ रहा आदमी सीमेंट से बनी हुई भारी भरकम पाइप को अपने पैरों से बड़ी ही आसानी से ऐसे धक्का मारकर पीछे धकेल रहा है, जैसे कि वो माइकल जैक्सन के अंदाज़ में ब्रेक डांस कर रहा हो. अमूमन इन पाइप्स को उठाने के लिए कई लोगों की या मशीन की जरूरत पड़ती है. वीडियो में आदमी के पैरों की तरह पाइप्स भी नाचती हुई नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खासा पसंद कर रहे हैं और इस शानदार काम की तारीफ भी कर रहे हैं. 

गायों के झुंड में फंसी मासूम-सी बच्ची के लिए फरिश्ता बना Doggy, VIDEO देख अटक गईं लोगों की सांसें

 माइकल जैक्सन की तरह डांस करता नजर आ रहा है शख्स 

अमेजिंग इन्नोवेशंस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अमेजिंग वीडियो को अपलोड किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, इंक्रेडिबल वर्क. वीडियो को देखकर लोग इस शख्स के स्मार्ट वर्क की तारीफ कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को देखकर कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'वर्क स्मार्टर नॉट हार्डर'. वहीं एक ट्विटर यूजर ने माइकल जैक्सन का हूक स्टेप वीडियो शेयर किया. माइकल जैक्सन का स्टेप ठीक वैसा ही है, जिस तरह इस वीडियो में आदमी पाइप को आगे धकेलने के लिए पैरों को मूव कर रहा है.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com