Dancing Dadi ने अपने डांस से मचाया इंटरनेट पर तहलका, देखकर बॉलीवुड स्टार्स भी हुए मुरीद - देखें Videos

62 साल के रवि बाला ने अपने डांस वीडियोज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. डांसिंग दादी (Dancing Dadi) के नाम से पहचानी जाने वाली रवि बाला के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने डांसिंग टैलेंट की वजह से वह सभी के लिए एक प्रेरणा हैं.

Dancing Dadi ने अपने डांस से मचाया इंटरनेट पर तहलका, देखकर बॉलीवुड स्टार्स भी हुए मुरीद - देखें Videos

Dancing Dadi ने अपने डांस से मचाया इंटरनेट पर तहलका, देखकर बॉलीवुड स्टार्स भी हुए मुरीद

62 साल के रवि बाला (Ravi Bala) ने अपने डांस वीडियोज से इंटरनेट (Internet) पर तहलका मचा दिया है. इंटरनेट पर डांसिंग दादी  (Dancing Dadi)  के नाम से पहचानी जाने वाली रवि बाला (Ravi Bala) के इंस्टाग्राम पर एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने डांसिंग टैलेंट की वजह से वह सभी के लिए एक प्रेरणा हैं. यहां तक कि बॉलीवुड स्टार्स भी रवि बाला के डांस के बहुत बड़े फैन हैं. डांस के लिए उनके अंदर बचपन से ही जुनून रहा है. उन्होंने स्कूल और कॉलेज सभी डांस प्रतियोगिताओं में हमेशा हिस्सा लिया. लेकिन जब रवि की शादी हो गई तो उनके घरवालों को उनका डांस करना पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से उन्होंने डांस करना छोड़ दिया.

देखें Video:

रवि बाला ने बताया, "मुझे बचपन से ही डांस करने का शौक था और जब भी मुझे मौका मिलता मैं अपने कमरे में खुद को बंद कर लेती थी. कॉलेज के बाद मैंने शादी कर ली और जैसे-जैसे घर और दूसरी जिम्मेदारियाँ बढ़ती गईं, मेरा डांस बंद हो गया." लेकिन, शादी के 27 साल बाद, जब रवि के पति ने कैंसर के कारण दम तोड़ दिया. तो वह इस दुख से टूट गईं थीं. तब उनके परिवार ने उन्हें डांस करने के अपने सपने को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित किया था.

रवि ने एक डांस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और अपना ऑडिशन वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया. बस फिर क्या था, उनका यह डांस वीडियो वायरल हो गया. उनके इस वीडियो की लोगों ने जमकर तारीफ की और उन्हें ढेरों तारीफ भरे कमेंट्स मिले. इसके बाद रवि ने सोशल मीडिया पर एंट्री और अपने डांस वीडियो को पोस्ट करना शुरू कर दिया. धीरे-धीरे उनके फॉलोअर्स बढ़ते गए और उन्हें सिंगर-एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) , फिल्म निर्माता इम्तियाज अली (Imtiaz Ali) और कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) जैसी हस्तियों से भी काफी तारीफ मिली. यहां तक इन स्टार्स ने उनके वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया.

धीरे-धीरे रवि बाला के फॉलोअर्स बढ़ते गए और वह डासिंग दादी के नाम से फेमस हो गईं. 62 वर्षीय रवि बाला शर्मा आज अपने सपने को जी रही हैं और दूसरों के लिए प्रेरणा बन गईं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com