दादी ने मोबाइल पर बात करते हुए एक हाथ से ऐसे जलाई बीड़ी, स्वैग देखकर लोगों को याद आ गए रजनीकांत

इस वीडियो में बुजुर्ग महिला ने जो कारनामा किया है, वो देख आपको भी साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की याद आ जाएगी. 

दादी ने मोबाइल पर बात करते हुए एक हाथ से ऐसे जलाई बीड़ी, स्वैग देखकर लोगों को याद आ गए रजनीकांत

दादी ने मोबाइल पर बात करते हुए एक हाथ से ऐसे जलाई बीड़ी

इंटरनेट वो जगह है जहां कब, क्या देखने को मिल जाए इसका अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. आए दिन सोशल मीडिया पर बच्चों और बुजुर्गों के अजीबोगरीब, मज़ेदार और हैरान करने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक और मजेदार वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो एक बुजुर्ग महिला का है. इस वीडियो में बुजुर्ग महिला ने जो कारनामा किया है, वो देख आपको भी साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की याद आ जाएगी. 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग महिला मोबाइल पर बात कर रही हैं. महिला ने अपने मुंह में बीड़ी दबा रखी है. बात करते करते महिला अपने एक हाथ में माचिस की डिब्बी लेकर उसे अपने पैर के पास ले जाती हैं और अपने जूते के नीचे माचिस के डिब्बे को रखकर उससे तीली को जलाती हैं. और फिर उसी जलती हुए तीली से वो अपनी बीड़ी को जला लेती हैं. बुजुर्ग महिला का बीड़ी जलाने का ये स्टाइल देख लोग हैरान हो रहे हैं और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को याद कर रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर महिला का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. इस वीडियो को एक्स पर @Chopsyturvey नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 95 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या स्टाइल है. दूसरे ने लिखा- इसे कहते हैं असली स्वैग. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.