मोबाइल पर लगे रहते थे बच्चे तो पिता ने किया ऐसा काम, देखते रह गए लोग

ये हैं जस्टिन स्मिथ, जो अपने बच्चों से काफी परेशान थे. वो अक्सर यूट्यूब पर रहते थे. बच्चों से बात करने के लिए उन्होंने खुद का यूट्यूब चैनल बना लिया.

मोबाइल पर लगे रहते थे बच्चे तो पिता ने किया ऐसा काम, देखते रह गए लोग

बच्चों से बात करने के लिए पिता ने खुद का यूट्यूब चैनल बना लिया.

खास बातें

  • बच्चों से बात करने के लिए पिता ने खुद का यूट्यूब चैनल बना लिया.
  • जिसका नाम 'जो डैडीट्यूब' है.
  • 30 मार्च को उन्होंने पहला वीडियो अपलोड किया.
नई दिल्ली:

अक्सर देखा जाता है कि बच्चे के हाथ में मोबाइल रहता है तो मां कहती हैं ''फोन में आग लगा दूंगी'' या फिर ''आग लगे इस फोन को''. आज कल बच्चे माता-पिता को वक्त देने के बजाय फोन में ज्यादतर वक्त देते हैं. ऐसे में माता-पिता ज्यादा परेशान रहते हैं. या तो वो बच्चों का नेट बंद कर देते हैं या फिर उनको खूब डांटते हैं. लेकिन एक पिता ने कुछ ऐसा किया है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया है. बिना कोई हिंसा के उन्होंने स्थिति को निपटा दिया. 

पाकिस्तान की लड़की को हुआ मुंबई के लड़के से प्यार, भारत आते ही हुआ ये हादसा

ये हैं जस्टिन स्मिथ, जो अपने बच्चों से काफी परेशान थे. वो अक्सर यूट्यूब पर रहते थे. बच्चों से बात करने के लिए उन्होंने खुद का यूट्यूब चैनल बना लिया. जिसका नाम 'जो डैडीट्यूब' है. 30 मार्च को उन्होंने पहला वीडियो अपलोड किया और बताया कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं. उन्होंने कहा- ''अगर आप बच्चों को मार नहीं सकते तो उनका साथ दीजिए. मैं चाहता हूं कि वो मुझे देखें ना कि फालतू चीजें.''

शराब के नशे में छत पर चढ़ गया शख्स और सो गया किनारे पर, जिसने भी देखा रुक गईं उसकी सांसें

देखें वीडियो-



पहला वीडियो पोस्ट करने के बाद उनके दोस्तों ने बताया कि वो ठीक तरीके से फिल्म नहीं कर रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने बच्चों को पीछे रखकर वीडियो बनाया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com