पानी से डर रहा था शावक, तो शेरनी ने मुंह से पकड़कर दे दिया नहर में धक्का, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेरनी (lioness) अपने बच्चे (cub) को नहलाने के लिए उसे नहर में धक्का दे देती है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर मजेदार और प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

पानी से डर रहा था शावक, तो शेरनी ने मुंह से पकड़कर दे दिया नहर में धक्का, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

पानी से डर रहा था शावक, तो शेरनी ने मुंह से पकड़कर दे दिया नहर में धक्का

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार और हैरान करने वाले वीडियोज अक्सर वायरल होते रहे हैं. इन दिनों एक और ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शेरनी (lioness) अपने बच्चे (cub) को नहलाने के लिए उसे नहर में धक्का दे देती है. इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर मजेदार और प्यारे कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखेंं Video:

इस वीडियो को आईएफएस अफसर (Indian Forest Services) सुसांत नंदा (Susanta Nanda) ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘सभी माताओं की सार्वभौमिक समस्या...बच्चों को नहाने के लिए पानी पिलाया.'  वीडियो में आप देखेंगे कि शेरनी के साथ दो बच्चे दिखाई दे रहे हैं, जो नहर में पानी पी रहे हैं. तभी शेरनी एक बच्चे को प्यार से सहलाने लगती है और पानी में गिरने के डर से बच्चा वहां से चला जाता है. इसके बाद शेरनी दूसरे बच्चे को अपने मुंह से पकड़कर पानी में धक्का दे देती है और वह पानी में गिर जाता है. लेकिन पानी में गिरते ही वह तुरंत डरकर पानी से बाहर आ जाता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर अबतक ये वीडियो 17 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘मां का प्यार'. तो दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बच्चों को नहाने की जरूरत नहीं होती वो कभी गंदे नहीं होते.'