स्कूल में मगरमच्छ घुसने से मचा हड़कंप, गांव वालों ने कमरे में किया बंद और फिर...

स्कूल के स्टाफ कर्मियों ने बताया कि कासिमपुर गांव स्थित उनके स्कूल में आज सुबह एक मगरमच्छ घुस आया. उसे देख कर बच्चे तथा स्कूल कर्मी घबरा गए.

अलीगढ़ जिले के अतरौली क्षेत्र स्थित कासिमपुर गांव के एक स्कूल में बुधवार को मगरमच्छ घुस आने से हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने उसे बहुत मुश्किल से एक कक्षा में बंद कर अधिकारियों को सूचना दी.

स्कूल के स्टाफ कर्मियों ने बताया कि कासिमपुर गांव स्थित उनके स्कूल में आज सुबह एक मगरमच्छ घुस आया. उसे देख कर बच्चे तथा स्कूल कर्मी घबरा गए. उनका शोर सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण लाठी लेकर आए और बड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को एक कमरे के अंदर बंद कर दिया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियों ने मगरमच्छ को पकड़ लिया.

स्टाफ कर्मियों के मुताबिक, अतरौली क्षेत्र के कासिमपुर गांव के नजदीक कई तालाब हैं जिनमें अक्सर घड़ियाल देखे जाते हैं. ग्रामीणों का कहना है कि अनेक बार स्थानीय प्रशासन का ध्यान इस तरफ दिलाया गया लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       

उन्होंने बताया कि गंगा नदी भी पास में ही बहती है. संभावना है कि पिछले दिनों आई बाढ़ की वजह से यह मगरमच्छ गांव के ही किसी तालाब में आ गया होगा, जहां से आज वह स्कूल में घुस गया.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
अन्य खबरें