CPL 2020: निकोलस पूरन ने 45 गेंद पर ठोका शतक, ताबड़तोड़ जड़े 10 छक्के - देखें पूरी इनिंग का Video

CPL 2020 में सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रिओट्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स (STKNP Vs GAW) के बीच मुकाबला हुआ. मैच के हीरो निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) रहे. उन्होंने 45 गेंद पर शतक ठोका. पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

CPL 2020: निकोलस पूरन ने 45 गेंद पर ठोका शतक, ताबड़तोड़ जड़े 10 छक्के - देखें पूरी इनिंग का Video

Caribbean Premier League T20: निकोलस पूरन ने जड़े ताबड़तोड़ 10 छक्के, 45 गेंद पर ठोका शतक - देखें Video

Caribbean Premier League T20: कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) में सेंट किट्स एंड नेविस पेट्रिओट्स और गयाना अमेजन वॉरियर्स (St Kitts and Nevis Patriots Vs Guyana Amazon Warriors) के बीच मुकाबला हुआ, जिसको गयाना ने आसानी से जीत लिया. मैच के हीरो निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) रहे. उन्होंने शानदार शतक जड़ टीम को जीत दिलाई. उन्होंने 45 गेंद पर शतक ठोका, जिसमें उन्होंने 10 छक्के जड़े. इसके लिए निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी पारी का वीडियो काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. 

सेंट किट्स (STKNP) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए गयाना के सामने 151 रन का लक्ष्य रखा. गयाना (GAW) की शुरुआत ठीक नहीं रही. 25 रन पर ही वो अपने 3 विकेट खो चुका था. फिर निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) बल्लेबाजी करने उतरे और तबड़तोड़ शॉट खेलना शुरू कर दिया. रॉस टेलर (Ross Taylor) ने उनका साथ निभाया. पूरन एक तरफ बड़े शॉट खेल रहे थे तो वहीं रॉस टेलर उनको स्ट्राइक दे रहे थे. 10 छक्कों के अलावा पूरन ने 4 चौके भी जड़े. एक समय ऐसा था जहां, गयाना को जीत के लिए 4 रन चाहिए थे और पूरन को शतक के लिए 6 बनाने थे. उन्होंने ईश सोढी (Ish Sodi) की गेंद पर लेग पर जोरदार छक्का जड़ा. इसी के साथ गयाना को जीत मिली और उनका भी शतक पूरा हो गया. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सेंट किट्स की तरफ से सबसे ज्यादा जोशुआ डि सिल्वा ने 59 रन बनाए. उनके अलावा दिनेश रामदीन ने 37 रन की नाबाद पारी खेली. गयाना की तरफ से क्रिस ग्रीन ने दो विकेट चटकाए. फिर बल्लेबाजी में गयाना की तरफ से निकोलस पूरन ने 100 रन की शानदार पारी खेली. उन्होंने किसी गेंदबाज को जरा भी मौका नहीं दिया और जल्दी मैच को खत्म कर दिया. 27 गेंद रहते उन्होंने गयाना को जिता दिया.