सीट बेल्ट लगाकर कार में मजे से घूमता दिखा बछड़ा, देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

Cow Calf Viral Video: हाल ही में सामने आए इस कमाल के वीडियो में एक बछड़ा कार की फ्रंट सीट पर बैठकर मजे से घूमता नजर आ रहा है. बड़ी बात ये है कि बछड़े ने सीट बेल्ट भी लगा रखी है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

सीट बेल्ट लगाकर कार में मजे से घूमता दिखा बछड़ा, देखते ही देखते वायरल हो गया VIDEO

कार की फ्रंट सीट पर बैठा दिखा गाय का बछड़ा

Cow Calf On Front Seat Of Car: ज्यादातर लोगों को कार की फ्रंट सीट पर बैठकर मस्ती के मूड में राइड का लुत्फ उठाना पसंद होता है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिसमें लोग अपनी लॉन्ग ड्राइव जर्नी को शेयर करते हुए अपनी खुशी बयां करते नजर आते हैं, लेकिन कई बार कुछ और ही नजारे देखने को मिलते हैं, जैसा कि इंटरनेट पर सामने आए इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. इस कमाल के वीडियो में एक बछड़ा (Calf Viral Video) कार की फ्रंट सीट पर बैठकर मजे से घूमता नजर आ रहा है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह तेजी से वायरल हो रहा है.

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जो दिल खुश कर देते हैं, जैसा कि इस वायरल वीडियो को देखकर समझा जा सकता है. वीडियो (Calf Video) में एक बछड़ा आराम से कार के अंदर आगे की सीट पर बैठा नजर आ रहा है. खास बात यह है कि, इस दौरान बछड़ा सीट बेल्ट भी लगाया हुआ है. इस वीडियो (Trending Video) में दिख रहा नजारा यूजर्स के दिल को खूब भा रहा है.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि, ड्राइविंग सीट पर एक महिला खुद बैठी हुई है, जिसकी बगल वाली सीट पर बछड़ा आराम से बैठा हुआ है. बड़ी बात ये है कि बछड़े ने सीट बेल्ट भी लगा रखी है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) ट्विटर (Twitter) पर इस वीडियो को @Patekar_in नाम के अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'गाड़ी में कुत्तों को घुमाते हुए तो बहुत लोगों को देखा होगा, गौमाता को घुमाते हुए पहली बार देख रहा हूं. नमन है इस बहन को देखते हैं कितने लोग लाइक करते हैं. जय गौ माता, जय गोविंदा.' महज 24 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 362.7K बार देखा जा चुका है. वहीं 22 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'कुत्ते, बिल्ली बहुत घूम लिए औब बछड़े की बारी है.' दूसरे यूजर ने लिखा, काफी अद्भुत नजारा है.'

पामेला चोपड़ा के निधन के बाद आदित्य चोपड़ा से मिलने पहुंचे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com