शादी में रिश्तेदारों को ले जाने के लिए बस या ट्रेन नहीं, पूरी की पूरी फ्लाइट ही कर ली बुक, देखें VIDEO

Wedding Video Viral: आपने अभी तक शादी में आने वाले मेहमानों और रिश्तेदारों के लिए दूल्हा-दुल्हन के परिवार को ट्रेन या फिर बस का इंतजाम करवाते देखा होगा. मगर एक कपल ऐसा भी है, जिसने अपनी शादी में रिश्तेदारों के साथ जाने के लिए पूरा का पूरा प्लेन ही बुक कर लिया.

शादी में रिश्तेदारों को ले जाने के लिए बस या ट्रेन नहीं, पूरी की पूरी फ्लाइट ही कर ली बुक, देखें VIDEO

Couple Booked The Entire Flight: शादी (marriage) से पहले ही तैयारियों को लेकर एक लंबी लिस्ट तैयार हो जाती है. दुल्हन (bride) के लहंगे (lehenga) से लेकर बारातियों के गिफ्ट्स (gifts) तक हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीजों का ख्याल रखा जाता है. इस दौरान मेहमानों (guests) और रिश्तेदारों (relatives) के आने-जाने के लिए बस, कार से लेकर ट्रेन तक का इंतजाम किया जाता है, लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसमें एक कपल ने अपनी शादी में रिश्तेदारों के साथ जाने के लिए पूरा का पूरा प्लेन (Booked the entire plane) ही बुक कर लिया. सोशल मीडिया (social media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो


आपने अभी तक शादी में आने वाले मेहमानों और रिश्तेदारों के लिए दूल्हा-दुल्हन के परिवार को ट्रेन या फिर बस का इंतजाम करवाते देखा होगा. इस दौरान ट्रैवल (traveling) करते दूल्हा-दुल्हन का परिवार रिश्तेदारों के साथ ढेर सारे मस्ती भरे पलों को यादगार बना लेते हैं. शायद इसलिए एक वायरल कपल ने अपने रिश्तेदारों के साथ शादी में जाने के लिए एक पूरा का पूरा हवाई जहाज ही बुक (couple booked an entire plane) कर लिया. इंटरनेट (internet) पर इनकी मस्ती भरे पलों को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो श्रेया शाह नाम की एक यूजर ने शेयर किया है. यूजर का कहना है कि उसने अपनी बहन की शादी के लिए पूरी फ्लाइट बुक कर ली. कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो में प्लेन में बैठे लोगों मस्ती को मस्ती के मूड में देखा जा सकता है. वीडियो के आखिर में प्लेन में बैठा जोड़ा भी नजर आता है, जो कि शादी के बंधन में बंधने वाला है. वहीं, वीडियो के बैक्ग्राउंड में एक लोकप्रिय पंजाबी गाना सुना जा सकता है. इस वीडियो को अब तक 10.2 मिलियन व्यूज बार देखा जा चुका है, जबकि सात लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक्स किया है.