इन लड़कियों ने किया कमाल, बाइक पर ही खोल दिया अनोखा कैफे, स्टार्टअप देख दंग रह गए लोग

इन दिनों चार लड़कियों की एक गैंग पार्ट टाइम कुछ स्पेशल करके लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.

इन लड़कियों ने किया कमाल, बाइक पर ही खोल दिया अनोखा कैफे, स्टार्टअप देख दंग रह गए लोग

एवेंजर बाइक गर्ल्स सेटअप, वीकेंड में कोल्ड कॉफी और मोहीतो करती हैं सेल

अगर आप किसी चीज को करने की ठान लें तो आपके लिए कोई भी काम मुश्किल या असंभव नहीं हो सकता. इसका एक जीता जागता उदाहरण चार लड़कियों ने मिलकर दिया है, जिनका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. पेशे से ये चारों लड़कियां आईटी कंपनी में जॉब करती हैं, लेकिन कब और कैसे इस गर्ल्स गैंग ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है जानने के लिए पढ़ें पूरा आर्टिकल.

बाइक पर बना लिया अवेंजर्स अड्डा

आज हम जिस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं वह वीडियो चार ऐसी लड़कियों के ऊपर आधारित है, जिन्हें बाइक चलाने का बेहद शौक है. अपने इसी शौक से प्रेरित होकर उन्होंने बाइक पर ही एक छोटा सा सेटअप स्टार्ट किया है. इस चलते फिरते सेटअप को उन्होंने अवेंजर्स अड्डा नाम दिया है, जिसमें वे कोल्ड कॉफी, मोहितो और कई तरह के शेक सेल करतीं हैं. चार लड़कियों की इस गैंग ने बताया कि, वह सभी बाइक चलाती हैं और ऑफिस के बाद खाली समय में इसी जगह पर बैठा करती थीं. इसी दौरान उन्हें इस तरह के स्टार्टअप का आइडिया आया और उन्होंने अपना सेटअप बाइक से ही शुरू कर दिया.

यहां देखें वीडियो

वीकेंड में करती हैं ये काम

ये सभी लड़कियां आईटी कंपनी में जॉब करती हैं और शुक्रवार, शनिवार और रविवार की शाम को अपनी बाइक्स लाकर पार्ट टाइम अलग-अलग तरह की कोल्ड ड्रिंक्स सेल करती हैं. इस वीडियो को सिड शाह ऑफिशियल नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अभी तक कई हजार लाइक्स मिल चुके हैं और इस वीडियो को कई बार शेयर भी किया जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई उनके इस स्टार्टअप की तारीफ कर रहा है.

ये Video भी देखें: Gond Community की ख़ास कला जो दुनिया भर में है मशहूर | NDTV India

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com