नई दिल्ली:
शीतल पेय बनाने वाली मशहूर कम्पनी कोका कोला ने अपने ब्रांड अम्बेस्डर सचिन तेंदुलकर के 100वें अंतर्राष्ट्रीय शतक को यादगार बनाने के लिए बाजार में तेंदुलकर की तस्वीरों वाले 65 लाख कैन उतारने का फैसला किया है। तेंदुलकर ने इस वर्ष की शुरुआत में कम्पनी के साथ करार किया था, जो 120 से 150 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है। यह पहला मौका है जब कम्पनी ने तेंदुलकर की सफलता को ध्यान में रखते हुए कोई अभियान चलाया है। कम्पनी ने इस अभियान को 'हैप्पीनेस' नाम दिया है। कम्पनी इस मौके को यादगार बनाने के लिए 10 अलग-अलग डिजाइन वाले 10 कैन की श्रृंखला जारी करेगा। प्रत्येक डिजाइन में तेंदुलकर के श्रेष्ठ शतकों का उल्लेख होगा। इनमें से नौ शतकों का चयन खुद तेंदुलकर ने किया है। कैन पर तेंदुलकर की शतकीय पारी की तस्वीर के साथ-साथ उसका विस्तृत आंकड़ा भी पेश किया जाएगा।