कोबरा के साथ गड्ढे में फंसा नेवला, एक दूसरे के खून के हुए प्यासे, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

हाल ही में सोशल मीडिया पर कोबरा सांप से जुड़ा एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें किंग कोबरा को नेवले से भिड़ते हुए देखा जा रहा है.

कोबरा के साथ गड्ढे में फंसा नेवला, एक दूसरे के खून के हुए प्यासे, देखें दिल दहला देने वाला VIDEO

सांप और नेवले की खूनी जंग

Mongoose and Snake Fight Video: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो सांप के नाम भर से डर के मारे कांप उठते हैं. यूं तो सांप की कई ऐसी प्रजातियां हैं, जो अपनी एक ही फुफकार से जानवर तो क्या इंसान को भी मौत की नींद सुला सकती हैं, लेकिन बात जब किंग कोबरा सांप की हो तो डर लगना लाजिमी है. अमूमन बड़े से बड़ा जानवर भी कोबरा सांप से दूरी बनाना बेहतर समझता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कोबरा सांप से जुड़ा एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें किंग कोबरा को नेवले से भिड़ते हुए देखा जा रहा है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस चौंका देने वाले वीडियो को देखकर डर लगना लाजिमी है. सांप और नेवले के बीच हो रही इस भयानक लड़ाई को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, एक ही गड्ढे में कोबरा और नेवला दोनों मौजूद है. इस बीच दोनों एक-दूसरे पर टूट पड़ते हैं. कहते हैं कि, नेवला और सांप में छत्तीस का आंकड़ा होता है, लेकिन कोबरा से यूं बिल में घुसकर भिड़ जाना भी कोई छोटी मोटी बात नहीं है. वीडियो में आप देखेंगे कि, दोनों एक-दूसरे के खून के प्यासे हो रखे हैं और इस बीच नेवला ही कोबरा पर भारी पड़ता दिख रहा है.

यहां देखें वीडियो

X पर इस वीडियो को @TheBrutalNature नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक अब तक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 79 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, हो नहीं सकता है कि नेवला जीत गया हो. दूसरे यूजर ने लिखा,  कोबरा की बाइट को तो नेवला नहीं झेल पाएगा. तीसरे यूजर ने लिखा, प्रकृति बेहद क्रूर है. चौथे यूजर ने लिखा, मैं जानना चाहता हूं कि ये खत्म कहां जाकर हुआ.

ये भी देखें- KKR के खिलाफ MS Dhoni की एंट्री पर गूंजा पूरा स्टेडियम, 125 Decibels तक पहुंचा आवाज का पारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com