विज्ञापन
This Article is From Oct 11, 2022

VIDEO: घंटी बजाते ही चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा, पिज्जा डिलीवरी लेडी की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

हाल ही में वायरल हो रहा 23 सेकंड का यह वीडियो रूस का बताया जा रहा है, जहां एक घर की घंटी बजते ही चिम्पैंजी दरवाजा खोलता है और पैसे देते ही पिज्जा लेकर वापस अंदर चला जाता है, जिसे देखकर पिज्जा डिलीवर करने पहुंचे लेडी की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है.

VIDEO: घंटी बजाते ही चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा, पिज्जा डिलीवरी लेडी की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम

पिज्जा खाना भला किसे पसंद नहीं होगा, ज्यादातर लोग पिज्जा खाना पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर खाने के इन शौकीनों के कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल एक वीडियो में पिज्जा के शौकीन को देखकर एक मिनट के लिए आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. दरअसल, हाल ही में वायरल हो रहा यह वीडियो रूस का बताया जा रहा है, जहां घर की घंटी बजते ही चिम्पैंजी दरवाजा खोलता है और पैसे देते ही पिज्जा लेकर वापस अंदर चला जाता है, जिसे देखकर पिज्जा डिलीवर करने पहुंचे लेडी की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है और वो बिना टाइम खराब किए वहां से डर के मारे नौ दो ग्यारहा हो जाती है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर हाल ही में वायरल हो रहा यह हैरान कर देने वाला वीडियो इन दिनों चर्चा में है. 23 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक डिलीवरी लेडी पिज्जा पहुंचाने के लिए एक घर के दरवाजे पर पहुंचती है. इसके बाद वो घर की बेल बजाती है. इस दौरान लेडी बैग से पिज्जा के पैकेट को निकालकर हाथ में ले लेती है. एक बार जब बेल बजाने पर कोई बाहर नहीं आता, तो वो दोबार घर की बेल बजाती है, लेकिन इस बार घर का दरवाजा खुलते ही सामने से चिम्पैंजी निकलकर आता है. इस बीच चिम्पैंजी पैसे देकर पिज्जा का बॉक्स ले लेता है और घर का दरवाजा बंद कर लेता है, जिसे देखकर पिज्जा डिलीवर कर रही लेडी के डर के मारे पसीने छूट रह होते हैं. इस बीच वो वहां से तुरंत भाग खड़ी होती है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो @closecalls7 नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'रूस में चिम्पैंजी ने पिज्जा डिलीवरी का भुगतान किया.' इस वीडियो को अब तक 17.2M लोग देख चुके हैं, जबकि 251.8K लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वहीं 34.7K लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है. वीडियो को देख युजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 
 

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* पन्ना टाइगर रिजर्व में 'खतरे' की सेल्फी लेने की होड़, टाइगर के साथ फोटो लेने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल बैठे युवक
* "दादा-दादी के नाम का Tattoo बनवाकर पोती ने जीता दिल, VIDEO हो रहा वायरल

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बैचलर्स हर दिन मंगा रहे थे 10-15 पार्सल, गार्ड ने डिलीवरी से परेशान होकर कर दी शिकायत, फिर सोसाइटी ने जारी किया ऐसा नोटिस
VIDEO: घंटी बजाते ही चिम्पैंजी ने खोला दरवाजा, पिज्जा डिलीवरी लेडी की सिट्टी-पिट्टी हुई गुम
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Next Article
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com