विज्ञापन
This Article is From Aug 22, 2022

आखिर ऐसा क्या हुआ जो चिंपांजी ने शुरू कर दी धड़ाधड़ फायरिंग, नेटिजंस बोले-'RIP इन एडवांस'

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो जिंदगी की एक बड़ी सीख देता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कुछ लोग चिंपांजी को चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं.

आखिर ऐसा क्या हुआ जो चिंपांजी ने शुरू कर दी धड़ाधड़ फायरिंग, नेटिजंस बोले-'RIP इन एडवांस'
देखते ही देखते चिंपांजी ने शुरू कर दी धराधर फायरिंग, VIDEO में देखें ऐसा करने की वजह

जानवरों की हरकतें उनकी शरारतें इतनी प्यारी होती हैं, जिसे देखकर कोई भी उनका दीवाना हो सकता है. इनके वीडियोज़ इतने मजेदार होते हैं कि बार-बार देखने का दिल करता है. हालांकि, जानवरों के कुछ वीडियोज़ बेहद खतरनाक भी होते हैं, जिन्हें देखना प्यारा नहीं बल्कि डरावना हो सकता है. एक ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप यकीनन डर जाएंगे. इस वीडियो में चिंपांजी को चढ़ाते हुए कुछ लड़के दिखाई दे रहे हैं, लेकिन बाद में जो होता है वो ये सीख देने के लिए काफी है कि, जानवरों को छेड़ना कितना महंगा पड़ सकता है. 

यहां देखें वीडियो

चिंपांजी ने की धड़ाधड़ फायरिंग 

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो जिंदगी की एक बड़ी सीख देता हुआ नजर आ रहा है.  इस वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ लोग चिंपांजी को चिढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं. ये लोग लगातार कुछ ऐसी हरकतें कर रहे हैं, जिसे देखकर चिंपांजी भी उन्हें कॉपी करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन फिर आगे जो हुआ उसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

वीडियो में आप देखेंगे कि इनमें से एक शख्स ने चिंपांजी के हाथ में बंदूक दे दी, फिर खुद बंदूक चलाने की एक्टिंग करने लगा और जोर-जोर से ठहाके लगाने लगा. बस फिर क्या था चिंपांजी ने इस एक्टिंग को देखकर हकीकत में बंदूक चलाना शुरु कर दिया. चिंपांजी ने आव देखा ना ताव, लगातार फायरिंग शुरू कर दी, जिसे देखकर सभी लोग अपनी जान बचाकर भाग खड़े हुए. सभी को भगाकर चिंपांजी को जीत का एहसास होने लगा और उसने अपनी बंदूक ऊपर की तरफ उठाकर विक्ट्री का साइन दिया.

नेटिजंस बोले-  'बंदर के हाथ में बंदूक'

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को डिप्टी कलेक्टर संजय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से पोस्ट किया है.  वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इसलिए दोस्त बनाने में संयम बरतें' इसके अलावा उन्होंने #मूर्ख से दोस्ती भी लिखा. इस वीडियो को देखकर सोशल सोशल मीडिया पर नेटिजंस के अलग-अलग रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. एक ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'बंदर के हाथ में बंदूक' की कहावत सुनी थी आज देख भी लिया'. तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'RIP इन एडवांस'. एक और इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, हंसी नहीं रोक पा रहा हूं. वहीं  एक और ने लिखा, 'जांच का विषय है मूर्ख कौन है और बेवकूफ कौन'

* ""बेजुबान जानवर को बड़ी ही बेरहमी से परेशान करते नजर आए लोग, IAS ने Video शेयर कर लिख दी ऐसी बात
* 'Skydiving से पहले महिला ने हवा में की एक्सरसाइज, VIDEO देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें
* "देसी जुगाड़ से बनी इलेक्ट्रिक जीप से इंप्रेस हुए Anand Mahindra, टैलेंट देख फैन हुए बिजनेसमैन

देखें वीडियो- रणबीर कपूर का कैजुअल लुक में दिखा खास अंदाज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या सोने का बना है वॉशरूम ? बेंगलुरु के इस मॉल के Restroom में जाने के लगते हैं 1000 रुपए! VIP कल्चर पर भड़के लोग
आखिर ऐसा क्या हुआ जो चिंपांजी ने शुरू कर दी धड़ाधड़ फायरिंग, नेटिजंस बोले-'RIP इन एडवांस'
अजीबोगरीब जुगाड़ देख लोगों का ठनका माथा, बाइक को बना डाला ऑटो, एकसाथ 5 सवारी घुमाता दिखा शख्स
Next Article
अजीबोगरीब जुगाड़ देख लोगों का ठनका माथा, बाइक को बना डाला ऑटो, एकसाथ 5 सवारी घुमाता दिखा शख्स
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com