बीच सड़क में फंसे मुर्गे ने ट्रैफिक किया ठप्प, पुलिस ने लिया हिरासत में

बीच सड़क में फंसे मुर्गे ने ट्रैफिक किया ठप्प, पुलिस ने लिया हिरासत में

पुलिस को इस मुर्गे के मालिक की तलाश है

लंदन:

ब्रिटेन में एक अजीबोगरीब स्थिति तब बन गई जब एक मुर्गे को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. वजह - वह भारी ट्रैफिक में सड़क के बीच में खड़ा था. स्थानीय पुलिस को तब इस बारे में सूचित किया गया जब पीक ट्रैफिक के दौरान इस चिकन को सड़क पर घूमते फिरते देखा गया. यह घटना शुक्रवार की है और इस मामले में ड्राइवरों द्वारा शिकायत किए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

एक अख़बार को दिए बयान में पुलिस ने कहा कि इस मुर्गे ने गाड़ी चलाने वालों के माथे पर बल ला दिए थे. फिर अधिकारी इसको पकड़कर स्टेशन तक लाने में कामयाब रहे. फेसबुक पर पुलिस ने लिखा 'SSPCA (जानवरों पर अत्याचार रोकने वाली एक संस्था) से संपर्क कर लिया गया है और जब तक इसका मालिक नहीं मिल जाता उसकी देखरेख यही संस्था करेगी.' पुलिस ने यह भी अपील की है कि रास्ते के बीच टहल रहे इस चिकन के बारे में किसी को कोई सूचना मिले तो संपर्क किया जाए.

चिकन के मालिक को ढूंढने की इस अपील को हज़ार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. हालांकि अभी तक कुछ खास मदद सामने नहीं आ पाई है लेकिन कमेंट्स काफी रोचक से आ रहे हैं जैसे कि एक सज्जन का मानना है कि उसे जानबूझकर वहां खड़ा किया गया था तो किसी ने लिखा कि इसे सड़क पार करने की कुछ ज्यादा ही जल्दी मची थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com