मुर्गे ने किया गजब का स्टंट, अंडे को पंजे से हवा में उछाला, फिर किया कुछ ऐसा, देखकर लोग हैरान - देखें Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मुर्गा अपने पंजे से अंडे को हवा में उछालता है और फिर अपनी गर्दन पर रख लेता है. इस तरह वो बार-बार अंडे को हवा में उछालकर करतब दिखाता है.

मुर्गे ने किया गजब का स्टंट, अंडे को पंजे से हवा में उछाला, फिर किया कुछ ऐसा, देखकर लोग हैरान - देखें Video

मुर्गे ने किया गजब का स्टंट, अंडे को पंजे से हवा में उछाला, फिर किया कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और फनी वीडियोज वायरल होते रहते हैं. कई बार तो जानवरों के भी इतने मजेदार वीडियो वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मुर्गे का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में मुर्गा का कमाल का स्टंट कर रहा है. क्या आपने कभी मुर्गे को स्टंट करते हुए देखा है ? अगर नहीं देखा तो अब देख लीजिए. इस मुर्गे का वीडियो देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा.

देखें Video:

इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मुर्गा अपने पंजे से अंडे को हवा में उछालता है और फिर अपनी गर्दन पर रख लेता है. इस तरह वो बार-बार अंडे को हवा में उछालकर करतब दिखाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपने देखा है पहले कभी ऐसे किसी मुर्गे को स्टंट करते हुए. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को अबत सैंकड़ों लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.